फ्लाइट के अंदर डांस करने की जिद कर बैठी ये एक्ट्रेस, नहीं मिला मौका तो वाशरूम में किया ये काम...

राखी सावंत ने एक दिन पहला अपना वीडियो जारी किया है, जिसमें वह फ्लाइड क्रू से विमान के अंदर डांस करने की जिद कर बैठती हैं. हालांकि, उनकी यह बात मानी नहीं जाती.

फ्लाइट के अंदर डांस करने की जिद कर बैठी ये एक्ट्रेस, नहीं मिला मौका तो वाशरूम में किया ये काम...

फ्लाइट के अंदर राखी सावंत

नई दिल्ली:

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को ड्रामा क्वीन कहा जाता है और उन्हें सुर्खियां में लौटना बखूबी आता है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और अर्शी खान (Arshi Khan) के साथ गहरी दोस्ती की वजह से राखी पिछले दिनों लाइमलाइट में आईं. सोशल मीडिया पर राखी अक्सर अपने ऐसे वीडियो साझा करती रहती हैं, जिसकी वजह से वह चर्चाओं में आ जाती हैं. राखी ने एक दिन पहले अपना वीडियो जारी किया है, जिसमें वह फ्लाइड क्रू से विमान के अंदर डांस करने की जिद कर बैठती हैं. जब क्रू उनकी यह बात मानने के लिए तैयार नहीं होती, तो राखी वाशरूम के अंदर जाकर डांस करना शुरू कर देती हैं.

सपना चौधरी ने सिर पर पल्लू डालकर मचाया गदर, बोलीं- सताया न करो...; डांस Video वायरल

राखी इस वीडियो में फ्लाइट के अंदर अपने दोस्त के साथ बैठी हैं. वह कहती हैं कि उन्हें बहुत तेज डांस करने की इच्छी हो रही है. ऐसे में वह फ्लाइट के क्रू मेंबर्स के सामने यह इच्छा जाहिर करती हैं, लेकिन वो हाथ जोड़ते हुए राखी को फ्लाइट के अंदर डांस करने के लिए मना कर देते हैं. ऐसे में राखी वाशरूम में जाती हैं और वहां Drake के गाने In My Feelings पर थिरकने लगती हैं. वीडियो में वाशरूम के अंदर राखी KIKI Challenge पूरा करती हैं. 

देखें, Video...

 

 

A post shared by Rakhi Sawant Official (@rakhisawant2511) on

अर्शी खान ने 'बीड़ी जलईले' पर लगाए ऐसे ठुमके, बूढ़े से लेकर जवान तक नाचने को हुए मजबूर- देखें Video

पिछले दिनों राखी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह दर्शकों को बता रही थी कि नाक के बालों की वजह से हार्ट में ब्लॉकेज हो सकती है. ये बात साइंटीफिकली कितनी सही है, इसको तो नहीं बताया जा सकता. लेकिन राखी सावंत ने एक बार फिर दिखा दिया है कि वे ड्रामा क्वीन है, उन्हें कैमरे पर कुछ भी करने से कोई नहीं रोक सकता. 
 

सपना चौधरी ने WWE के रिंग में लगाए ऐसे ठुमके, चित हो गए सारे पहलवान; देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ दिन पहले राखी सावंत राजीव खंडेलवाल के चैट शो 'जज्बात संगीन से नमकीन तक' में शामिल हुई थीं, और उन्होंने अपनी जिंदगी के कई राज पर पर्दा उठाया था. राखी का असली नाम नीरू भेदा है. राखी ने इस शो में बताया कि, "मेरे परिवार ने मुझे फिल्म इंडस्ट्री में जाने की इजाजत कभी नहीं दी और अगर वे मुझे नाचते देख लेते तो पीटकर लाल-पीला कर देते. आखिरकार मैं जब मुंबई पहुंची, तो मैंने कई निर्माताओं के सामने नाचना और अपनी प्रतिभा दिखाना शुरू किया, जिन्होंने मुझे बुरी नजर से भी देखा."   

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...