अपना असली नाम सुनकर रो पड़ीं राखी सावंत, बताई सर्जरी कराने की वजह

अभिनेत्री राखी सावंत का कहना है कि निर्माताओं ने जब काम देने से मना कर दिया, तब उन्हें अपने रंग-रूप में सुधार लाने के लिए सर्जरी करवानी पड़ी थी.

अपना असली नाम सुनकर रो पड़ीं राखी सावंत, बताई सर्जरी कराने की वजह

राखी सावंत (फाइल फोटो)

खास बातें

  • राखी सावंत हुई भावुक
  • बताई बीते दिनों की बात
  • जानें क्या है असली नाम
नई दिल्ली:

अभिनेत्री राखी सावंत का कहना है कि निर्माताओं ने जब काम देने से मना कर दिया, तब उन्हें अपने रंग-रूप में सुधार लाने के लिए सर्जरी करवानी पड़ी थी. राखी जिनका असली नाम नीरू भेदा है, उन्होंने वीकेंड चैट शो 'जज्बात संगीन से नमकीन तक' के एक एपिसोड की शूटिंग की. एक बयान में कहा गया कि जब शो के मेजबान राजीव खंडेलवाल ने राखी को नीरू कहकर पुकारा तो वह बहुत भावुक हो गईं. 

Video: सपना चौधरी ने फिर मटकाई कमर, 'तेरी आंख्या का यो काजल' से लूटी सुर्खियां

राखी ने कहा, "मेरे परिवार ने मुझे इंटरटेमेंट इंडस्ट्री में जाने की इजाजत कभी नहीं दी और अगर वे मुझे नाचते देख लेते तो पीटकर लाल-पीला कर देते. आखिरकार मैं जब मुंबई पहुंची, तो मैंने कई निर्माताओं के सामने नाचना और अपनी प्रतिभा दिखाना शुरू किया, जिन्होंने मुझे बुरी नजर से भी देखा." उन्होंने कहा, "मैंने सोचा कि ऐसे विचार शून्य लोगों के सामने नाचने के बजाय मैं डांस बार में डांस करूंगी. मैंने कई बार ठुकराए जाने का सामना किया और लुक व रंग-रूप सुधारने के लिए सर्जरी का सहारा लिया.''

राखी सावंत ने भगवान वाल्मिकी को लेकर की अपनी टिप्पणी पर मांगी माफी

राखी ने आगे बताया, ''सर्जरी रूम में मैं नीरु भेदा के रूप में गई थी, लेकिन वहां अपने बेहतर रंग-रूप के साथ राखी सावंत के रूप में निकली." 'जज्बात संगीन से नमकीन तक' का प्रसारण जी टीवी पर होता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...