NDTV Khabar

Viral Video: राखी सावंत ने भी कर डाला सनी लियोन वाला काम ‪

राखी सावंत और बिंदासपन एक दूसरे के पर्याय हैं. कल ही उन्हें भारती सिंह की शादी में बिंदास अंदाज में नागिन डांस करते हुए देखा गया था. अब उन्होंने यह कर दिया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: राखी सावंत ने भी कर डाला सनी लियोन वाला काम ‪

राखी सावंत

खास बातें

  1. बिंदासपन की मलिका हैं राखी
  2. भारती की शादी में किया नागिन डांस
  3. अब कर रही हैं इस चीज का विज्ञापन
नई दिल्ली: राखी सावंत और बिंदासपन एक दूसरे के पर्याय हैं. कल ही उन्हें भारती सिंह की शादी में बिंदास अंदाज में नागिन डांस करते हुए देखा गया था. वहीं अब, वे एक कंडोम कंपनी का चेहरा बन गई हैं. वे इस कंपनी के कंडोम को अपने इंस्टाग्राम पेज पर प्रमोट करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है औऱ इस वीडियो में राखी सावंत के हाथ में तीन फ्लेवर वाले कंडोम हैं, और वे उनके फ्वर के बारे में बारे में बता रही हैं. दिलचस्प यह कि इसमें एक फ्लेवर पान वाला भी है. पिछले दिनों ही राखी ने इस कंडोम के एड को शूट किया है.

 


Video: भारती सिंह की शादी पर राखी सावंत का धमाल, ऐसे किया उन्होंने नागिन डांस

राखी सावंत को सुर्खियों में बने रहना खूब आता है. कुछ दिन पहले जब राम रहीम का मसला गर्म था तो उन्होंने राम रहीम पर आधारित एक फिल्म की शूटिंग को लेकर खूब हंगामा किया था. फिल्म में वे हनीप्रीत का किरदार निभा रही थीं. इस गाने की शूटिंग को धमाकेदार अंदाज में प्रमोट किया गया था. हालांकि कुछ दिन पहले उन्होंने अमेरिका के 10 शहरों में डांस एकेडमी शुरू करने की घोषणा बी की थी. 

 


‘हनीप्रीत’ राखी सावंत की ‘राम रहीम’ के साथ ये तस्वीरें देखकर हैरान रह जाएंगे आप!

टिप्पणियां
अब इस तरह बेबाक अंदाज में इंस्टाग्राम पर उनकी एक्टिविटी बेशक उन्हें फिर से सुर्खियों में ले आएंगी. वैसे भी बात चाहे बाबा रामदेव को लेकर कमेंट करने की हो या फिर अपनी पॉलिटिकल पार्टी बनाने की, राखी सावंत ध्यान खींचना जानती हैं. बता दें कि पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोन से लेकर बिपाशा बसु तक कंडोम ब्रांड का चेहरा हैं और इस वजह से उन्हें खूब लोकप्रियता भी मिली है.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement