राखी सावंत ने कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को ‘ड्रीम में एंट्री’ गाने पर सिखाया डांस, वायरल हुआ मस्ती भरा Video

राखी सावंत का यह वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ नजर आ रही हैं.

राखी सावंत ने कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को ‘ड्रीम में एंट्री’ गाने पर सिखाया डांस, वायरल हुआ मस्ती भरा Video

वायरल हुआ राखी सावंत का डांस वीडियो

खास बातें

  • राखी सावंत का वीडियो हुआ वायरल
  • कृष्णा अभिषेक को सिखाती दिखीं डांस
  • 'ड्रीम में एंट्री' गाने पर सिखाया कॉमेडियन को डांस
नई दिल्ली :

राखी सावंत को ‘ड्रामा क्वीन' यूं ही नहीं कहा जाता. राखी आये दिन कुछ ऐसा कर देती हैं, जिस वजह से उनका नाम सुर्खियां बटोरने ही लगता है. हालांकि इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि राखी अपने वीडियो से लोगों को एंटरटेन भी भरपूर करती हैं. राखी सावंत का कोई भी वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ नजर आ रही हैं.

राखी सावंत ने कृष्णा अभिषेक को सिखाया डांस

राखी ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे कृष्णा अभिषेक को डांस सिखाते हुए देखी जा सकती हैं. वीडियो में वे कृष्णा को अपने लेटेस्ट रिलीज गाने ‘ड्रीम में एंट्री' के स्टेप्स सिखा रही हैं, जिसे कृष्णा फॉलो करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों की मस्ती भी देखने को मिल रही है, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में राखी बेहद सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. राखी सावंत के वीडियो पर फैन्स अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने राखी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘राखी यह एक क्यूट ड्रेस है. आप को इस तरह के कपड़े पहनने चाहिए'.

वीडियो को मिले लाखों में व्यूज

राखी सावंत के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 62 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बात करें राखी के वर्क फ्रंट की तो हाल ही में उन्हें बिग बॉस 14 में देखा गया था, जिसमें उन्होंने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com