शाहरुख खान के साथ फेक Photo शेयर कर बुरी फंसी राखी सावंत, सोशल मीडिया यूजर्स ने यूं लगाई क्लास

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ वीडियो कॉल पर बात करती नजर आ रही थीं. उनकी यह फोटो खूब वायरल हुई थी.

शाहरुख खान के साथ फेक Photo शेयर कर बुरी फंसी राखी सावंत, सोशल मीडिया यूजर्स ने यूं लगाई क्लास

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ शेयर की फेक फोटो

खास बातें

  • राखी सावंत ने शेयर की शाहरुख खान के साथ फेक फोटो
  • सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लगाई राखी सावंत की क्लास
  • राखी सावंत की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट रह चुकीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अकसर अपने फोटो और वीडियो शेयर कर राखी सावंत हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ वीडियो कॉल पर बात करती नजर आ रही थीं. उनकी यह फोटो खूब वायरल हुई थी. इसे पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने किंग खान का धन्यवाद भी किया था. हालांकि, सोशल मीडिया पर यूजर को यह पता लगाते देर नहीं हुई की फोटो एडिटेड है. इतना ही नहीं, कई यूजर ने राखी सावंत को फेक फोटो अपलोड करने के लिए उनकी वाट भी लगाई. 

Thanks Dear Shahrukh for helping people

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी सावंत (Rakhi Sawant) की इस फोटो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. इसे पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "लोगें की मदद करने के लिए आपका धन्यवाद प्रिय शाहरुख खान." इस फेक फोटो को अपलोड करने के लिए राखी सावंत ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. एक यूजर ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा "दीदी यह थोड़ा ज्यादा हो गया, अब बस करो." वहीं, दूसरे यूजर ने इस फोटो पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "अच्छी फोटोशॉप स्किल है." इससे इतर एक यूजर ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "हद्द है, यहां तक कि उन्होंने तुम्हें फॉलो तक नहीं किया."

2cpoeg6
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) फिल्म 'मैं हूं ना' में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ काम कर चुकी हैं. साल 2004 में आई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हुई थी. इससे इतर राखी सावंत कई टेलीविजन शो में भी नजर आ चुकी हैं. आखिरी बार एक्ट्रेस कश्मीरी पंडितों पर आधारित 'आर्टिकल 370' में नजर आई थीं. अपने करियर से अलग एक्ट्रेस समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. वहीं, शाहरुख खान की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म जीरो में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आई थीं.