रकुल प्रीत भारत लौटते ही मालदीव को करने लगीं मिस, फोटो शेयर कर बोलीं- मुझे वापस ले चलो...

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) हाल ही में मालदीव से छुट्टियां मनाकर लौटी हैं. मालदीव में वेकेशंस के दौरान उन्होंने जमकर फोटो शेयर की थीं, और परिवार के साथ बिताए इन खास पलों को फैन्स के साथ शेयर किया था.

रकुल प्रीत भारत लौटते ही मालदीव को करने लगीं मिस, फोटो शेयर कर बोलीं- मुझे वापस ले चलो...

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को याद आने लगा मालदीव

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) हाल ही में मालदीव से छुट्टियां मनाकर लौटी हैं. मालदीव में वेकेशंस के दौरान उन्होंने जमकर फोटो शेयर की थीं, और परिवार के साथ बिताए इन खास पलों को फैन्स के साथ शेयर किया था. मालदीव अपने समुद्र तट और खूबसूरत नजारों के लिए फेमस है, ऐसे में वहां से लौटना किसी को भी खलेगा. ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के साथ भी हो रहा है. भारत लौटते ही उन्हें अब मालदीव की याद सताने लगी है. 

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने मालदीव की इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'मुझे उस जगह वापस ले चलो जहां आकाश नीला है और जहां आप खुद को पा सकते हैं.' रकुल ने मालदीव की अपनी एक फोटो भी शेयर की है. रकुल प्रीत सिंह की इस फोटो पर कई हस्तियों के कमेंट भी आ रहे हैं. साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'सो प्रेटी...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनके पास साउथ में दो प्रोजेक्ट हैं जबकि बॉलीवुड की तीन फिल्में उनके पास हैं. बॉलीवुड फिल्मों में जॉन अब्राहम के साथ 'अटैक' है और अर्जुन कपूर के साथ भी वह फिल्म कर रही हैं. अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ उनकी 'मे डे (May Day)' आएगी.  यही नहीं, रकुल प्रीत सिंह कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' में भी लीड रोल कर रही हैं.