रकुल प्रीत सिंह की याचिका पर कोर्ट ने केंद्र से मांगा जवाब, ड्रग्स केस में नाम को लेकर हाई कोर्ट पहुंची थीं एक्ट्रेस

दिल्ली उच्च न्यायालय (Delhi High Court) ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की उस याचिका पर बृहस्पतिवार को केंद्र से जवाब मांगा जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती ड्रग मामले से उन्हें जोड़ने वाली मीडिया रिपोर्टों पर रोक लगाने की मांग की है.

रकुल प्रीत सिंह की याचिका पर कोर्ट ने केंद्र से मांगा जवाब, ड्रग्स केस में नाम को लेकर हाई कोर्ट पहुंची थीं एक्ट्रेस

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की याचिका पर हाईकोर्ट ने मांगा केंद्र से जवाब

खास बातें

  • रकुल प्रीत सिंह ड्रग्स मामले में पहुंचीं दिल्ली हाई कोर्ट
  • रकुल प्रीत सिंह की याचिका पर कोर्ट ने मांगा केंद्र से जवाब
  • मीडिया ट्रायल के खिलाफ रकुल प्रीत सिंह ने दायर की थी याचिका
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में ड्रग्स मामले को लेकर रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का भी नाम आना शुरू हो गया था, जिसे लेकर एक्ट्रेस ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की. वहीं, दिल्ली उच्च न्यायालय (Delhi High Court) ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की उस याचिका पर बृहस्पतिवार को केंद्र से जवाब मांगा जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ड्रग मामले से उन्हें जोड़ने वाली मीडिया रिपोर्टों पर रोक लगाने की मांग की है. न्यायमूर्ति नवीन चावला ने अभिनेत्री की याचिका पर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, प्रसार भारती और भारतीय प्रेस परिषद को नोटिस जारी किया है और जवाब मांगा है.

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की याचिका पर कार्रवाई करते हुए अदालत ने अधिकारियों से कहा कि वे अभिनेत्री रकुल की याचिका को अभिवेदन मानें और सुनवाई की अगली तारीख 15 अक्तूबर से पहले इस पर फैसला लें. उच्च न्यायालय ने कहा कि उसे उम्मीद है कि रिया चक्रवर्ती से जुड़े मामले में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से संबंधित खबरों में मीडिया संयम बरतेगा. उसने आशा जताई कि याचिकाकर्ता से संबंधित खबरें बनाते वक्त मीडिया प्रतिष्ठान अपनी खबरों में संयम बरतेंगे, केबल टीवी नियमों, प्रोग्राम कोड तथा अन्य दिशा-निर्देशों का पालन करेंगे.

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपनी याचिका में दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती अपना वह बयान वापस ले चुकी है जिसमें उन्होंने कथित तौर पर याचिकाकर्ता का नाम लिया था. उसके बावजूद मीडिया में आ रही खबरों में उन्हें इस मामले से जोड़ा जा रहा है. अभिनेत्री का प्रतिनिधित्व अधिवक्ता अमन हिंगोरानी ने किया. बता दें कि रकुल प्रीत सिंह के साथ-साथ ड्रग्स मामले में सारा अली खान का भी नाम सामने आया था. हालांकि, इस बात पर अभी तक खुद सारा अली खान की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है. एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com