Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने छात्रों को लेकर किया ट्वीट, बोलीं- मेरा दिल रो रहा है और...

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने छात्रों के लिए ट्वीट करते हुए कहा कि मेरा दिल रो रहा है. उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने छात्रों को लेकर किया ट्वीट, बोलीं- मेरा दिल रो रहा है और...

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने छात्रों को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • दिल्ली के छात्रों के लिए रकुल प्रीत सिंह ने किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस बोलीं 'छात्रों के लिए मेरा दिल रो रहा है'
  • रकुल प्रीत सिंह ने लोकतंत्र को लेकर कही यह बात
नई दिल्‍ली:

जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) में पुलिस कार्रवाई और नागरिकता (संशोधन) कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ सोमवार को देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हुए. जामिया (Jamia Students) के छात्रों के समर्थन में आईआईटी कानपुर, आईआईटी मद्रास, आईआईटी मुंबई, आईआईएम अहमदाबाद, भारतीय विज्ञान संस्थान बेंगलुरू, टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज और आईआईएम बेंगलुरू के छात्र भी आ गए हैं. यहां तक कि बॉलीवुड कलाकारों ने भी जामिया के छात्रों का खूब समर्थन किया. बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने छात्रों के लिए ट्वीट करते हुए कहा कि मेरा दिल रो रहा है. 

जामिया के छात्रों के साथ पुलिस के बर्ताव पर हुमा कुरैशी ने पीएम मोदी से पूछा सवाल, Tweet कर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपने ट्वीट में अभिव्यक्ति के अधिकार और चुनने के अधिकारों पर भी सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि मेरा दिल दिल्ली के छात्रों के लिए रो रहा है. रकुल प्रीत सिंह के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं, साथ ही एक्ट्रेस का ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा, "बोलने का अधिकार, अभिव्यक्ति का अधिकार, और चुनने का अधिकार. मुझे आश्चर्य हो रहा है कि क्या यह सभी केवल पाठ्यपुस्तकों के लिए हैं, या हम सच में लोकतंत्र में रहते हुए नागरिकों के अधिकारों का सम्मान करते हैं, जैसे हमारा दिल दिल्ली के छात्रों के लिए रो रहा है. हिंसा किसी भी चीज का समाधान नहीं है. हम किस दिशा में जा रहे है?"

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोलीं- Tweet बाद में कर लेना, पहले...

बता दें कि दिल्ली विश्वविद्यालय (University Of Delhi) के कई छात्रों ने नागरिकता (संशोधित) कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) और अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (Aligarh Muslim University) के छात्रों के साथ एकजुटता दर्शाने के लिए सोमवार को परीक्षाओं का बहिष्कार कर प्रदर्शन किया. कड़ाके की ठंड के बावजूद कुछ छात्रों ने जामिया के गेट के बाहर कमीज उतारकर प्रदर्शन किया. छात्रों के समूह ने 'इंकलाब जिंदाबाद' के नारे लगाए और मार्च निकाला. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...