रकुल प्रीत सिंह हफ्ते में इतनी दफा करती हैं सूर्य नमस्कार, खूब वायरल हो रहा योगा Video

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का योगा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

रकुल प्रीत सिंह हफ्ते में इतनी दफा करती हैं सूर्य नमस्कार, खूब वायरल हो रहा योगा Video

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. साथ ही अपने फिटनेस वीडियो शेयर कर लोगों को स्वास्थ्य के लिए जागरूक कर रही हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस सूर्य नमस्कार कर रही हैं. उन्होंने साथ ही यह बताया कि वो हफ्ते में दो से तीन बार सूर्य नमस्कार करती हैं. रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) वीडियो में योगाभ्यास करती नजर आ रही हैं. रकुल प्रीत सिंह ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने इसके कैप्शन में लिखा हैं: "इस लॉकडाउन ने मुझे हफ्ते में कम से कम 2-3 बार 108 सूर्य नमस्कार करने के लिए प्रेरित किया और इसे करने के बाद का अनुभव काफी गजब का होता है. इससे आप अंदर व बाहर दोनों तरफ से मजबूत बनते हैं, दिमाग व शरीर में संतुलन बना रहता है और इससे शरीर के विभिन्न अंगों से भी विषैले पदार्थ छनकी बाहर निकलते हैं." रकुल प्रीत सिंह के इस योगा वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म गिल्ली से की थी. इसके बाद रकुल प्रीत सिंह ने कई तमिल फिल्मों और तेलुगू फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया है. हालांकि, उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2014 में आई फिल्म यारियां के जरिए की थी. इसके बाद रकुल प्रीत सिंह ने बॉलीवुड में अय्यारी और दे दे प्यार दे जैसी फिल्में भी की. इन सबके अलावा रकुल प्रीत सिंह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मरजावां में भी नजर आई थीं. आने वाले दिनों में उनकी कई फिल्में देखने को मिलेंगी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com