रकुल प्रीत सिंह ने दीवार पर यूं लटककर पहनी टी-शर्ट, बार-बार देखा जा रहा Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

रकुल प्रीत सिंह ने दीवार पर यूं लटककर पहनी टी-शर्ट, बार-बार देखा जा रहा Video

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को लॉकडाउन में बाकी कलाकारों की ही तरह घर में ही समय बिताना पड़ रहा है. इस दौरान वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं और अपने वीडियो से फैन्स को एंटरटेन करने के साथ-साथ जागरूक भी कर रही हैं. रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो दीवार पर उल्टा लटककर यानी 'फॉरवर्ड फोल्ड अगेंस्ट अ वॉल' होकर कपड़े पहन रही हैं. उनका नए अंदाज वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा: "सामान्य स्टाइल में करपड़े पहन कर बोर रही थी. तो आपके लिए भी यह टास्क है इसे करें." रकुल प्रीत सिंह ने कैप्शन के साथ ही कई लोगों को इसे करने का चैलेंज भी दिया. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. फिल्मों के साथ-साथ वो नए तरीकों से फैन्स को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. उनके इस वीडियो को करीब कई लाख बार देखा जा चुका है. फैन्स उनके अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म गिल्ली से की थी. इसके बाद रकुल प्रीत सिंह ने कई तमिल फिल्मों और तेलुगू फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया है. हालांकि, उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2014 में आई फिल्म यारियां के जरिए की थी. इसके बाद रकुल प्रीत सिंह ने बॉलीवुड में अय्यारी और दे दे प्यार दे जैसी फिल्में भी की. इन सबके अलावा रकुल प्रीत सिंह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मरजावां में भी नजर आई थीं. आने वाले दिनों में उनकी कई फिल्में देखने को मिलेंगी.