Rakul Preet Singh जिम में वर्कआउट करती आईं नजर, Video पोस्ट कर बोलीं- जिंदगी के अपने अप्स और डाउन...

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक जिम वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस जमकर पसीना बहाती नजर आ रही हैं.

Rakul Preet Singh जिम में वर्कआउट करती आईं नजर, Video पोस्ट कर बोलीं- जिंदगी के अपने अप्स और डाउन...

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रकुल प्रीत सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • जिम में वर्कआउट करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh Gym Video) अपनी फिटनेस को लेकर काफी कॉन्सियस रहती हैं, इसलिए तो वह अपना ज्यादा समय जिम में बिताती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडिोय में रकुल प्रीत सिंह जिम में जमकर पसीना बहाती नजर आईं हैं. इस वीडियो में रकुल प्रीत सिंह बेहद ही गंभीरता से एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. 

वीडियो को शेयर करते हुए रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh Video Viral) ने कैप्शन में लिखा, "जिंदगी के अपने अप्स और डाउन्स हैं. मैं उन्हें स्क्वेट्स बोलती हूं." रकुल प्रीत सिंह के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने व्हाइट और मैरून स्पोर्ट्स वीयर में नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 30 वर्षीया रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने 2009 में कन्नड़ फिल्म 'गिल्ली' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह कई तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी नजर आईं. रकुल प्रीत सिंह ने 2014 में 'यारियां' फिल्म से बॉलीवुड में दस्तक दी. जिसके बाद 2018 में वह फिर से हिंदी फिल्म 'अय्यारी' में दिखीं. लेकिन आने वाले समय में उन्हें कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में देखा जा सकेगा