रकुलप्रीत को अर्जुन कपूर ने दिया चैलेंज तो एक्ट्रेस ने हनी सिंह के अंदाज में कर दिया रैप- देखें Video

एक्ट्रेस रकुलप्रीत (Rakulpreet) ने शानदार अंदाज में रैप किया है. रकुलप्रीत के फैन्स इसे लेकर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं.

रकुलप्रीत को अर्जुन कपूर ने दिया चैलेंज तो एक्ट्रेस ने हनी सिंह के अंदाज में कर दिया रैप- देखें Video

रकुलप्रीत (Rakulpreet) वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रकुलप्रीत ने शेयर किया वीडियो
  • यूं रैप करती आईं नजर
  • अर्जुन कपूर ने किया था चैलेंज
नई दिल्ली:

फिल्म 'छलांग' दीवाली के मौके पर अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. फिल्म का लेटेस्ट सॉन्ग 'केयर नी करदा' रिलीज हो गया है. इस सॉनन्ग में यो यो हनी सिंह का रैप है. यो यो हनी सिंह ने #CareNiKardaRapchallenge नाम से एक सोशल मीडिया चैलेंज शुरू किया है, जहां वह गाने के बोल रैप कर रहे हैं. हनी सिंह ने इस रैप के लिए बॉलीवुड हस्तियों को चैलेज किया है. यही नहीं, इसी चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए एक्ट्रेस रकुलप्रीत (Rakulpreet) ने शानदार अंदाज में रैप किया है. रकुलप्रीत (Rakulpreet) के फैन्स इसे लेकर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. 

रकुलप्रीत (Rakulpreet) को यह चैलेंज अर्जुन कपूर ने किया था. रकुलप्रीत ने बहुत ही शानदार अंदाज में इस रैप को गया है. उनका अंदाज फैन्स को खूब पसंद भी आ रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए रकुलप्रीत ने लिखा है, '#CareNiKardaRapChallenge के लिए नॉमिनेट करने और वीडियो बनवाने के लिए शुक्रिया अर्जुन कपूर. आपने इतनी अच्छी तरह से मेरी मदद की, उसी वजह से यह इतनी अच्छा से हो सका.' रकुलप्रीत ने अब इस चैलेंज के लिए अपराशक्ति खुराना को नॉमिनेट किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हंसल मेहता (Hansal Mehta) निर्देशित 'छलांग' में जीशान अय्यूब, नुसरत भरूचा और राजकुमार राव लीड रोल में नजर आएंगे. 'छलांग' 13 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.