Coronavirus Trailer: राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'कोरोनावायरस' का ट्रेलर रिलीज, देखें Video

रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) की फिल्म कोरोनावायरस (Coronavirus) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. देखें Video

Coronavirus Trailer: राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'कोरोनावायरस' का ट्रेलर रिलीज, देखें Video

फिल्म कोरोनावायरस (Coronavirus) का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली:

भारत सहित पूरी दुनिया में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर है. इस महामारी ने दुनिया की रफ्तार रोक दी है. अब संबंध में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) फिल्म बना रहे हैं. उनकी इस फिल्म का नाम कोरोनावायरस (Coronavirus) है. फिल्म का ट्रेलर भी आज रिलीज कर दिया गया है. फिल्म कोरोनावायरस (Coronavirus Trailer) के ट्रेलर की जानकारी रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने खुद ट्वीट कर दी है. ट्रेलर पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

जूही चावला ने शेयर की Throwback Photo, बोलीं- जैसे मुंबई के लोग ठंड का इंतजार करते हैं...

रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) की फिल्म कोरोनावायरस (Coronavirus) के ट्रेलर में वायरस के डर को दिखाया गया है. और यह एक ही घर के परिवार पर आधारित है. ट्रेलर में दिखाने की कोशिश की गई है यह कोरोना नाम की महामारी कितनी भयानक है और अगर घर में किसी एक को कोरोना हो जाता है तो घर का हाल कैसा होता जाता है, 
रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'कोरोनावायरस' 11 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. 

सर्दी और गर्मी के बीच फंसीं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा, वायरल हुआ Video

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि देशभर में पिछले 24 घंटे में कोरोनावायरस (Coronavirus) के 36,604 नए  मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही कोविड-19 के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 94 लाख 99 हजार 414 हो गई है. पिछले 24 घंटों में देशभर में 501 लोगों की मौत भी हुई है. अब तक कोरोना वायरस की वजह से देशभर में कुल 1 लाख 38 हजार 122 लोगों की मौत हो चुकी है. देशभर में कोरोना वायरस के कुल ऐक्टिव मामलों की संख्या 4 लाख 28 हजार 644 है.