राम गोपाल वर्मा ने डोनाल्ड ट्रंप को लेकर किया ट्वीट, पूछा- क्या अमेरिकी मोदी के वेलकम के लिए इतना पैसा खर्च करेंगे...

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं, और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की भारत यात्रा को लेकर लगातार ट्वीट भी कर रहे हैं.

राम गोपाल वर्मा ने डोनाल्ड ट्रंप को लेकर किया ट्वीट, पूछा- क्या अमेरिकी मोदी के वेलकम के लिए इतना पैसा खर्च करेंगे...

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • राम गोपाल वर्मा का ट्वीट हुआ वायरल
  • डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे को लेकर किया ट्वीट
  • राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड और साउथ के जाने-माने डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं, और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की भारत यात्रा को लेकर लगातार ट्वीट भी कर रहे हैं. राम गोपाल वर्मा के डोनाल्ड ट्रंप को लेकर किए गए इन ट्वीट्स को खूब पढ़ा जा रहा है, और यह वायरल भी हो रहे हैं. राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) का एक ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है जिसमें उन्होंने सवाल किया है कि जिस तरह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए भारत में पैसा खर्च किए जा रहा है क्या इस तरह का स्वागत अमेरीका में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का भी होगा. 

बॉलीवुड एक्टर ने डोनाल्ड ट्रंप से पूछा सवाल, बोले- सर हम भारतीयों को बताएं सिद्धार्थ शुक्ला फिक्स्ड विनर...

जावेद अख्तर ने दिल्ली हिंसा को लेकर किया ट्वीट, बोले- सभी कपिल मिश्रा धीरे-धीरे सामने आ रहे...

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने इसे लेकर ट्वीट किया है और लिखा है, 'हम भारतीयों ने डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए करोड़ों रुपये खर्च कर दिए, क्या अमेरिकी नरेंद्र मोदी के अमेरिका में स्वागत के लिए हजारों रुपये भी खर्च करेंगे? यह अमेरिका की ओर इशारा करता है, भारत की ओर नहीं...सिर्फ ऐसे ही कहा!' इस तरह राम गोपाल वर्मा ने तंज कसा है.

दिल्ली हिंसा को लेकर अरविंद केजरीवाल पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, बोले- उम्मीद है आपको नींद अच्छी आई होगी...

यही नहीं, राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने गुजरात में बनाई गई दीवार को लेकर भी ट्वीट किया है. राम गोपाल वर्मा ने इस दीवार की फोटो पोस्ट की है और लिखा हैः 'रियल व्यू, ट्रंप व्यू.' इस तरह वह काफी मुखरता के साथ ट्रंप के भारत दौरे को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. यही नहीं, उन्होंने भारत के सांस्कृतिक कार्यक्रमों को लेकर भी तंज कसा है. उनके यह ट्वीट खूब पढ़े जा रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com