NDTV Khabar

Ram Mandir पर बनाई गई फिल्म की रिलीज का रास्ता साफ, इस दिन पर्दे पर उतरेगी फिल्म... देखें Video

राम मदिर (Ram Mandir) पर बनाई गई फिल्म की रिलीज का रास्ता अब साफ हो गया है. इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिल गया है.

304 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ram Mandir पर बनाई गई फिल्म की रिलीज का रास्ता साफ, इस दिन पर्दे पर उतरेगी फिल्म... देखें Video

प्रतीकात्मक इमेज

खास बातें

  1. राम मंदिर पर बनाई गई फिल्म की रिलीज का रास्ता साफ
  2. 29 मार्च को पूरे देश में रिलीज होगी फिल्म
  3. इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिल गया
नई दिल्ली:

राम मदिर (Ram Mandir) पर बनाई गई फिल्म की रिलीज का रास्ता अब साफ हो गया है. इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिल गया है. उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सैय्यद वसीम रिजवी द्वारा अयोध्या के राम मंदिर (Ram Mandir) पर बनाई गई फिल्म 'राम जन्मभूमि' (Ram Janmbhumi) को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिल गया है. यह फिल्म 29 मार्च को पूरे देश में रिलीज होगी. इस फिल्म की कहानी खुद वसीम रिजवी ने लिखी है. इसका निर्माण भी उन्होंने ही किया है. रिजवी ने बताया कि इस फिल्म में राम मंदिर (Ram Mandir) आंदोलन से जुड़ी विभिन्न घटनाओं को शामिल किया गया है. फिल्म को अयोध्या (Ayodhya) के कई महत्वपूर्ण स्थलों पर भी फिल्माया गया है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के बर्थडे पर इस भोजपुरी सॉन्ग का धमाका, Video ने उड़ाया गरदा


देखें वीडियो:

उन्होंने बताया कि सनोज मिश्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मनोज जोशी, गोविंद नामदेव, नाजनीज पाटनी और राजवीर सिंह प्रमुख किरदारों में हैं. वसीम ने बताया कि यह फिल्म राजनीतिक रोटियां सेंकने वाले इस्लाम धर्म के ठेकेदारों पर करारा प्रहार करेगी. हम इस फिल्म में वह सब कुछ दिखा रहे हैं, जो एक सभ्य मुस्लिम समाज में नहीं होना चाहिए.

Kapil Sharma के शो पर खूब मचा धमाल, हास्य कलाकारों ने जमाया रंग... देखें Video

रिजवी ने कहा कि फिल्म का पहला पोस्टर और टीजर जारी होने के बाद उन्हें कई धार्मिक संगठनों से कानूनी नोटिस के साथ ही अंडरवल्र्ड से फिल्म को प्रदर्शित नहीं करने की धमकियां मिल चुकी हैं. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement