मानुषी छिल्लर के सिर सजा #MissWorld2017 का ताज, राष्ट्रपति-पीएम समेत इन सेलेब्स ने दी बधाई

कोविंद ने ट्वीट किया, "मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के लिए मानुषी छिल्लर को बधाई. इससे हमारे देश की हर युवती को अपना सपना पूरा करने की प्रेरणा मिले, चाहे वह किसी भी पेशे में हो."

मानुषी छिल्लर के सिर सजा #MissWorld2017 का ताज, राष्ट्रपति-पीएम समेत इन सेलेब्स ने दी बधाई

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर

खास बातें

  • मानुषी छिल्लर को पीएम मोदी, अमिताभ ने दी बधाई
  • प्रियंका चोपड़ा, दीया मिर्जा, नेहा घूपिया ने दी शुभकामनाएं
  • मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली छठी भारतीय हैं मानुषी
नई दिल्ली:

एक बार फिर भारत की बेटी ने देश का नाम दुनियाभर में रोशन किया है. हरियाणा की मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड 2017 का प्रतिष्ठित ताज अपने नाम कर लिया है. 'मिस वर्ल्ड 2017' का ताज जीतने वाली मानुषी को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने रविवार को बधाई दी है. कोविंद ने ट्वीट किया, "मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के लिए मानुषी छिल्लर को बधाई. इससे हमारे देश की हर युवती को अपना सपना पूरा करने की प्रेरणा मिले, चाहे वह किसी भी पेशे में हो." प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी उन्हें शुभकामनाएं दी. 

पढ़ें: इंडिया की पहली मिस वर्ल्ड रहीं रीता फारिया, मानुषी छिल्लर से पहले इन 5 सुंदरियों के सिर सजा #MissWorld का ताज


पढ़ें: 10 Photos में देखें कैसी हैं 'मिस वर्ल्ड 2017' का खिताब जीतने वाली भारत की मानुषी छिल्लर

मानुषी की इस अचीवमेंट से पूरा देश उन पर गर्व कर रहा है. आम इंसान हो या बॉलीवुड सेलेब्स सभी मानुषी को बधाई दे रहे हैं. 17 साल पहले मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली प्रियंका चोपड़ा से लेकर अमिताभ बच्चन, दीया मिर्जा, नेहा घूपिया, अनुपम खेर समेत कई सेलेब्स ने मानुषी को शुभकामनाएं दी. पढ़ें: आखिर वो कौन सा सवाल था, जिसके जवाब ने मानुषी छिल्लर को बना दिया 'मिस वर्ल्ड 2017'

छिल्लर ने शनिवार को चीन के सान्या में आयोजित एक शानदार कार्यक्रम में यह खिताब अपने नाम कर भारत का नाम रोशन किया. छिल्लर ने देश को 17 वर्ष बाद यह शोहरत दिलाई है. यह खिताब जीतने वाले वह छठी भारतीय हैं. मानुषी छिल्लर से पहले रीता फारिया, ऐश्वर्या राय, डायना हेडन, युक्ता मुखी, प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी हैं.

VIDEO: भारत की मानुषी छिल्‍लर बनी मिस वर्ल्‍ड 2017...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com