रामविलास पासवान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, रितेश देशमुख बोले- उनकी धरोहर को हमेशा...

लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के वरिष्‍ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) का अस्‍पताल में निधन हो गया है. वे पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे. उनके निधन पर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने ट्वीट किया है.

रामविलास पासवान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, रितेश देशमुख बोले- उनकी धरोहर को हमेशा...

रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) के निधन पर बॉलीवुड कलाकारों ने किया ट्वीट

खास बातें

  • रामविलास पासवान के निधन पर बॉलीवुड कलाकारों ने किया ट्वीट
  • रितेश देशमुख ने कहा कि उनकी धरोहर को याद किया जाएगा
  • रितेश देशमुख और रणदीप हुड्डा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के वरिष्‍ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) का अस्‍पताल में  निधन हो गया है. वे पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे. रामविलास पासवान के निधन को लेकर बॉलीवुड में भी शोक की लहर है. उनके निधन पर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने ट्वीट किया है, जो खूब वयारल हो रहा है. अपने ट्वीट में एक्टर ने रामविलास पासवान के निधन को लेकर दुख जताया है. राम विलास पासवान को लेकर रितेश देशमुख का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) के निधन पर शोक जाहिर करते हुए लिखा, "इस बात को सुन कर हैरान और दुखी हूं कि रामविलास पासवान जी अब नहीं रहे. चिराग पासवान, उनके फॉलोअर्स और परिवार को मेरी हार्दिक संवेदनाएं. उनकी धरोहर को हमेशा याद किया जाएगा. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. ओम शांति." वहीं, बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने रामविलास पासवान के निधन पर शोक जताते हुए लिखा, "एक बड़ा नुकसान, ओम शांति." इनके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने भी रामविलास पासवान के निधन पर ट्वीट किया और लिखा, "ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे..."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की हाल ही में हार्ट सर्जरी हुई थी.वे 74 वर्ष के थे. उनके बेटे चिराग पासवान ने एक ट्वीट करके पिता के निधन की जानकारी दी. उन्‍होंने लिखा, ''पापा....अब आप इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन मुझे पता है आप जहां भी हैं हमेशा मेरे साथ हैं. Miss you Papa.''पासवान, नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व वाली एनडीए सरकार में उपभोक्‍ता मामलों तथा खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री मंत्रालय की जिम्‍मेदारी संभाल रहे थे. पांच जुलाई 1946 को खगरिया जिले के शाहरबन्‍नी के एक दलित परिवार में जन्‍मे रामविलास पासवान की गिनती बिहार ही नहीं, देश के कद्दावर नेताओं में की जाती थी.