रामायण में 'सीता' बनीं दीपिका चिखलिया का खुलासा, बोलीं- इस वजह से फिल्मों मे नहीं पहने छोटे कपड़े

रामायण में (Ramayan) सीता (Sita) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं

रामायण में 'सीता' बनीं दीपिका चिखलिया का खुलासा, बोलीं- इस वजह से फिल्मों मे नहीं पहने छोटे कपड़े

दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia)

खास बातें

  • रामायण में 'सीता' बनी थीं दीपिका चिखलिया
  • बोलीं- इस वजह से फिल्मों मे नहीं पहने छोटे कपड़े
  • एक इंटरव्यू में उन्होंने किया खुलासा
नई दिल्ली:

रामायण में (Ramayan) सीता (Sita) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने स्पॉटबॉय को एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपने कैरियर के बार में खुलकर बातें की. सीता का किरदार निभाने के बाद दीपिका चिखलिया काफी मशहूर हो गई थीं. लोग उन्हें पूजने लगे थे वो जहां भी जाती सभी उन्हें मां सीता कहकर पुकारते थे. दीपिका चिखलिया ने कई फिल्मों में भी काम किया है. हालांकि उन्होंने फिल्मों में कभी छोटो कपड़े नहीं पहने और इस बात का खुलासा उन्होंने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में किया.

दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने इस दौरान कहा: "मैं फिल्मों में शॉर्ट ड्रेस नहीं पहनना चाहती थी, क्योंकि ये मेरी इमेज के खिलाफ जाता. मैंने सीता का रोल निभाया और लोग मुझे वैसे ही देखना चाहते थे. इसलिए मैं फैंस की फीलिंग हर्ट नहीं करना चाहती थी. इस तरह की स्थिति में आप या तो इमेज तोड़ते हो या उसे लेकर चलते हो. मेरे केस में ये था कि मैं
इसे तोड़ना नहीं करना चाहती थी क्योंकि ये बहुत स्ट्रॉन्ग था. ये बैकफायर होता."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) की हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी (Lal Krishna Advani) के साथ नजर आईं. उन्होंने यह तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की थी, जिस पर लोगों ने खूब रिएक्शन दिए. 

दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के रामायण पर भी बात की थी. उन्होंने कहा था: "सीता एक लंबी महिला नहीं थीं. उनका सिर भगवान राम के सीने तक पहुंचता था इसलिए सीता (Sita) के रोल के लिए बॉलीवुड में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सही रहेंगी. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भगवान राम के किरदार के लिए सही रहेंगे, जबकि रावण के किरदार के लिए अजय देवगन (Ajay Devgn) बेहतर विकल्प होंगे. वरुण धवन (Varun Dhawan) लक्ष्मण के रोल में सही रहेंगे." दीपिका चिखलिया ने इस बॉलीवुड के रामायण पर अपनी राय रखी. बता दें कि दीपिका बीजेपी (BJP) की सदस्य भी हैं. उन्होंने सीता का रोल पाने के लिए चार स्क्रीन टेस्ट देने पड़े थे.