ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट राम और सीता के रोल में सही रहेंगे, बॉलीवुड के रामायण पर बोलीं दीपिका चिखलिया

रामायण (Ramayan) में सीता का रोल निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) ने बॉलीवुड की रामायण पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने रावण के किरदार के लिए इस एक्टर का नाम सुझाया है.

ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट राम और सीता के रोल में सही रहेंगे, बॉलीवुड के रामायण पर बोलीं दीपिका चिखलिया

रामायण (Ramayan) में सीता के किरदार में दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia)

खास बातें

  • बॉलीवुड के रामायण पर बोलीं दीपिका चिखलिया
  • ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट राम और सीता के रोल में सही रहेंगे
  • रावण के किरदार के लिए इस एक्टर का नाम
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के खतरे को  देखते हुए भारत को 21 दिन के लिए लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) किया गया है है. ऐसे में दूरदर्शन पर रामायण (Ramayan) का फिर प्रसारण किया जा रहा है. लोग रामायण को पंसद कर रहे हैं. रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) ने हाल ही में बॉलीवुड लाइफ को एक इंटरव्यू दिया. इस इंटव्यू में उन्होंने रामायण को लेकर खुलकर बातचीत की. साथ ही उन्होंने इस सवाल का भी जवाब दिया कि बॉलीवुड में अगर रामायण बनता है तो आप किसे इन किरदारों में देखना चाहेंगी.

दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) ने कहा: "रामायण (Ramayan) के कई वर्जन आ चुके हैं. सीता एक लंबी महिला नहीं थीं. उनका सिर भगवान राम के सीने तक पहुंचता था इसलिए सीता (Sita) के रोल के लिए बॉलीवुड में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सही रहेंगी. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भगवान राम के किरदार के लिए सही रहेंगे, जबकि रावण के किरदार के लिए अजय देवगन (Ajay Devgn) बेहतर विकल्प होंगे. वरुण धवन (Varun Dhawan) लक्ष्मण के रोल में सही रहेंगे." दीपिका चिखलिया ने इस बॉलीवुड के रामायण पर अपनी राय रखी. बता दें कि दीपिका बीजेपी (BJP) की सदस्य भी हैं. उन्होंने सीता का रोल पाने के लिए चार स्क्रीन टेस्ट देने पड़े थे.

रामायण (Ramayan) को दोबारा शुरू करने की जानकारी सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट कर दी थी. सूचना प्रसारण मंत्री के अनुसार 'रामायण' सीरियल दिखाने का फैसला दर्शकों की भारी मांग के बाद लिया गया है.  यह धारावाहिक 90 की दशक में दूरदर्शन के राष्ट्रीय चैनल पर दिखाया जाता था. रामानंद सागर की 'रामायण' ने ऐसा करिश्मा कायम किया था, जिसकी चर्चा आज भी होती है. इस सीरियल के आने के दौरान लोग टीवी के सामने बैठ जाते थे और सड़के एवं गलियां सुनसान हो जाती थी. कई लोग श्रद्धा के कारण हाथ जोड़कर शो को देखते थे. लोग सीरीयल में काम करने वाले कलाकार अरुण गोविल (राम), दीपिका(सीता) को भगवान की तरह पूजते थे. इस धारावाहिक में दारा सिंह हनुमान की भूमिका में थे.

मजेदार बात तो यह थी कि इस सीरियल में राम, सीता और लक्ष्मण की भूमिका निभा रहे कलाकारों को लोगों ने असली के भगवान का दर्जा दे दिया था. इस सीरियल में लक्ष्मण का किरदार सुनील लहरी ने निभाया था.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com