NDTV Khabar

ऑनलाइन लीक हुआ रजनीकांत की फिल्म '2.0' का टीजर, रमेश बाला ने किया दावा

सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत और बॉलीवुड एक्शन स्टार अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म '2.0' का टीजर ऑनलाइन लीक होने की खबर आ रही है.

225 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऑनलाइन लीक हुआ रजनीकांत की फिल्म '2.0' का टीजर, रमेश बाला ने किया दावा

खास बातें

  1. ऑनलाइन लीक हुआ फिल्म '2.0' का टीजर
  2. ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला का दावा
  3. अभी तक नहीं रिलीज हो सकता था टीजर
नई दिल्ली: सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत और बॉलीवुड एक्शन स्टार अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म '2.0' का टीजर ऑनलाइन लीक होने की खबर आ रही है. फिल्म ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके यह जानकारी दी है. बाला ने ट्वीट में लिखा, 'यह जानकर हैरानी हो रही है कि 'टू प्वाइंट जीरो' टीजर ऑनलाइन लीक हो गई है. उम्मीद है ऐसा करने वाले पर टीम कड़ी कार्यवाही करेगी. हालांकि, इस डैमेज को कंट्रोल करने के लिए फिल्म की टीम तुरंत आधिकारिक टीज़र जारी कर सकती है.'

रजनीकांत-अक्षय की फिल्म '2.0' की आयी नई तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

गौरतलब है कि इस फिल्म का टीजर अभी तक रिलीज नहीं हो सका है, जबकि कई पोस्टर और तस्वीरें पहले ही आ चुके है. रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ की रिलीज डेट आ चुकी है. पहले कहा जा रहा था कि फिल्म 26 जनवरी पर रिलीज होगी, लेकिन इसकी रिलीज डेट का अनाउंसमेंट दिसंबर में किया गया था. फिल्म 14 अप्रैल 2018 को रिलीज होनी है.
 
'काला' में अहम रोल निभाने वाली हुमा कुरैशी बोलीं, 'सबसे बड़े सुपरस्टार...'

टिप्पणियां
यह देश की अब तक की सबसे महंगी 3डी फिल्म है. फिल्म को शंकर ने डायरेक्ट किया है और इसमें रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन लीड रोल में हैं. फिल्म में ए.आर. रहमान का म्यूजिक है. फिल्म से जुड़ी रिलीज में कहा गया है कि फिल्म को लेकर अंतिम तैयारियां जोरो पर हैं और ‘2.0’ को तय समय पर रिलीज करने की तैयारी चल रही है.

VIDEO: राजनीति में रजनीकांत ने रखा कदम

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement