राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की हल्दी सेरेमनी का Video हुआ वायरल, 8 अगस्त को होगी शादी

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और उनकी मंगेतर मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj's) की हल्दी सेरेमनी (Haldi Ceremony) की तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रही है.

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की हल्दी सेरेमनी का Video हुआ वायरल, 8 अगस्त को होगी शादी

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज के हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने

खास बातें

  • राणा दग्गुबाती और उनकी मंगेतर मिहिका बजाज की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें
  • 8 अगस्त को राणा दुग्गबाती और मिहिका बजाज शादी के बंधन में बंधने जा रहे है
  • मिहिका पीले रंग के लहंगे और फ्लावर जूलरी में आईं नजर
नई दिल्ली:

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और उनकी मंगेतर मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj's) की हल्दी सेरेमनी (Haldi Ceremony) की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस फोटो और वीडियो में मिहिका बजाज पीले रंग के लहंगे और फ्लावर जूलरी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं राणा दग्गुबाती सफेद रंग के धोती- कुर्ता में शानदार लग रहे हैं. 8 अगस्त को राणा दुग्गबाती और मिहिका बजाज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी की तैयारियां पूरी जोर शोर से की जा रही है और इससे जुड़ी तस्वीरें भी सामने आ रही है. फोटो को फैंस और सोशल मीडिया यूजर का काफी प्यार मिल रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर यूजर दोनों को शुभकामनाएं देने के साथ- साथ प्यारे- प्यारे कमेंट भी कर रहे हैं. 

And life moves fwd in smiles :) Thank you

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

आपको बता दें कि राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और उनकी मंगेतर मिहिका बजाज दोनों ने अपनी सगाई की फोटो भी इंस्टाग्राम पर कुछ दिन पहले शेयर की थी. जिसके बाद से ही दोनों की शादी को लेकर हर तरफ चर्चा काफी जोर पर थी. राणा दग्गुबती की बात करें तो उन्हें किसी खास पहचान की जरूरत नहीं वहीं मिहिका की बात करें तो वह एक्ट्रेस नहीं है लेकिन एक सक्सेसफुल बिजनेस वुमन है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिहिका की खुद की एक कंपनी है जिसका नाम Dew Drop Design Studio . वैसे आपको मिहिका के बारे में बता दें कि वह पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर के साथ ही इनकी कंपनी इवेंट मैनेजमेंट का काम भी करती है.

My happy place! ???????? @ranadaggubati

A post shared by miheeka (@miheeka) on