NDTV Khabar

बर्थडे पर राणा दग्गुबती ने रिलीज किया 'हाथी मेरे साथी' का LOGO, जानें कब होगी रिलीज

बाहुबली में भल्लालदेव का धाकड़ रोल निभाने वाले साउथ एक्टर राणा दग्गुबती की फिल्म 'हाथी मेरे साथी' का लोगो रिलीज हो चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बर्थडे पर राणा दग्गुबती ने रिलीज किया 'हाथी मेरे साथी' का LOGO, जानें कब होगी रिलीज

खास बातें

  1. राणा दुग्गाबती ने रिलीज किया 'हाथी मेरे साथी' का LOGO
  2. बर्थडे पर ट्विटर पर ट्वीट की फिल्म का लोगो
  3. 1 जनवरी को रिलीज होगा फिल्म का फर्स्ट लुक
नई दिल्ली: बाहुबली में भल्लालदेव का धाकड़ रोल निभाने वाले साउथ एक्टर राणा दग्गुबती की फिल्म 'हाथी मेरे साथी' का लोगो रिलीज हो चुका है. दग्गुबती ने अपने जन्मदिन के मौके पर फिल्म का लोगो अपने ही ट्विटर अकाउंट पर रिलीज किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मेरे अगली फिल्म आ चुकी है, 'हाथी मेरे साथी' का फर्स्ट लुक 1 जनवरी 2018 को रिलीज किया जाएगा. बता दें कि राणा की ये फिल्म हिंदी, तेलगु और तमिल भाषा में होगी. फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग थाईलैंड में शूट किया जा चुका है. इस फिल्म की शूटिंग कुछ ही महीने खत्म हो जाएगी और अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने की संभावना है.

पढ़ें: बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड पहुंचे 'बाहुबली' के भल्लादेव, साइन की पहली फिल्म
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि इस फिल्म को प्रभु सोलोमन डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म को इरोस इंटरनेशनल की ट्रिनटी पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है. लोगो में 'हाथी मेरे साथी' अंग्रेजी में और हाथी के स्किन के ऊपर लिखा हुआ दिखाई दे रहा है. बॉलीवुड की पुरानी फिल्म 'हाथी मेरे साथी' के एक्टर राजेश खन्ना को श्रद्धांजलि दी गई है, लेकिन इस फिल्म की कहानी बिल्कुल नई और फ्रेश है. यह सच्ची घटना पर आधारित फिल्म होगी. बताते चलें कि, 'बाहुबली' के बाद राणा की अगली फिल्म 'नेने राजू नेने मंत्री' कर चुके हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर तेजा ने पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म बनाई, जिसमें राणा का किरदार ऐसे व्यक्ति का है जो राजनीति में कुछ हासिल करना चाहते हैं.

VIDEO: फिल्म 'ग़ाज़ी अटैक' के सितारों से खास मुलाकात


टिप्पणियां
फिल्म में एक्ट्रेस काजल अग्रवाल पहली बार राणा के साथ रोमांस करती दिखें थे. तेलुगू, तमिल और मलयालम भाषाओं में यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज की गई.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement