रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की राजस्थान में होगी सगाई? जानें क्या है सच

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी सगाई को लेकर काफी चर्चा में है. अब इस पर रणधीर कपूर का रिएक्शन आया है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की राजस्थान में होगी सगाई? जानें क्या है सच

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की सगाई को लेकर रणधीर कपूर ने किया खुलासा

खास बातें

  • क्या रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की राजस्थान में होगी सगाई
  • रणधीर कपूर ने किया खुलासा
  • बोले- यह खबर गलत है
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं. हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर परिवार के साथ छुट्टियां मनाने राजस्थान के रणथंबोर पहुंचे हुए हैं. यहां पर रणबीर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor), बहन रिद्धिमा, आलिया की मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट भी उनके साथ मौजूद हैं. इसी बीच ऐसी खबरें आ रही थीं कि राजस्थान में रणबीर और आलिया अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर सकते हैं. हालांकि, इन सब बातों को रणबीर के अंकल रणधीर कपूर ने खारिज कर दिया है. 



खबरें आ रही थीं कि आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) जयपुर में सगाई करने वाले हैं. हालांकि, हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार एक इंटरव्यू के दौरान रणधीर कपूर (Randhir Kapoor)  ने कहा, "यह सच नहीं है. अगर आलिया और रणबीर की सगाई आज हो जाती, तो मैं और मेरा परिवार भी उनके साथ होता. रणबीर, आलिया (Alia Bhatt) और नीतू नए साल की छुट्टियां मनाने वहां गए हैं. उनकी सगाई की खबरें गलत हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें, एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कहा था कि "अगर महामारी ने हमारी जिंदगियों में दखल नहीं दिया होता तो अब तक हमारी शादी हो गई होती. लेकिन मैं अब इस पर कुछ  कहकर इसे बदकिस्मती नहीं बताना चाहता. मैं जल्दी ही अपने इस लक्ष्य को पूरा करूंगा." रणबीर कपूर ने इस दौरान आलिया भट्ट का खूब तारीफ भी की. उन्होंने कहा: "आप जानते हैं कि मेरी गर्लफ्रेंड आलिया (Alia Bhatt) ओवर एचीवर है. उसने गिटार से लेकर स्क्रीन राइटिंग तक सभी क्लास ली है. उसके सामने मैं खुद को अंडर एचीवर महसूस करता हूं."