Video: रणबीर और दीपिका का खुलासा, बोले-'आशिकी' वाले हीरो को बर्थडे विश करने के लिए पैसे मिले हैं...

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में उन्होंने आदित्य रॉय कपूर को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

Video: रणबीर और दीपिका का खुलासा, बोले-'आशिकी' वाले हीरो को बर्थडे विश करने के लिए पैसे मिले हैं...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा
  • वीडियो में आदित्य रॉय कपूर का उड़ाया मजाक
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस दौरान बॉलीवुड के सितारे उनको अपने-अपने अंदाज में उन्हें विश कर रहे हैं. फिल्म 'आशिकी 2 (Aashiqui 2)' से लोगों में अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर आदित्य रॉय कपूर को हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण ने बर्थडे विश किया. अब इन दोनों का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है. क्योंकि इस वीडियो में रणबीर, दीपिका को कह रहे हैं कि उन्हें आदित्य को जन्मदिन विश करने के लिए पैसे मिले हैं. साथ ही वीडियो में वह आदित्य रॉय कपूर का मजाक उड़ाते भी नजर आ रहे हैं. 

बॉलीवुड एक्टर के बेटे की गाड़ी का हुआ एक्सिडेंट, तो बोले- अब मेरा बेटा BMW नहीं बल्कि...


इस वीडियो में रणबीर (Ranbir Kapoor) दीपिका (Deepika Padukone) को आवाज लगा रहे हैं. रणबीर की आवाज सुनकर दीपिका उनके पास आ जाती है. रणबीर, दीपिका से पूछते हैं कि उस एक्टर का नाम क्या है जिसने 'आशिकी' फिल्म की थी, इस पर एक्ट्रेस राहुल रॉय (Rahul Roy) का नाम लेती हैं. वहीं, रणबीर कहते हैं कि वो नहीं नया वाला, जिसने हमारे साथ फिल्म की थी. दीपिका उनका मजाक उड़ाते हुए कहती हैं कि वही जिसके शरीर से बदबू आती है. 

टीवी एक्ट्रेस ने जूनियर एक्टर पर लगाया रेप का आरोप, बोलीं-दुष्कर्म के कारण गर्भवती हो गई

इस पर रणबीर कहते हैं कि हमें आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) को बर्थडे विश करने के पैसे मिले हैं. रणबीर (Ranbir Kapoor) की बात सुनकर दीपिका (Deepika Padukone) उन्हें बर्थडे विश करती हैं. रणबीर और दीपिका का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग भी इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...