NDTV Khabar

Birthday Special: कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण से पहले इन्हें डेट कर रहे थे रणबीर कपूर!

कथित तौर पर दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में रह चुके रणबीर कपूर का नाम सबसे पहले अवंतिका मलिक से जुड़ा था. 

156 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Birthday Special: कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण से पहले इन्हें डेट कर रहे थे रणबीर कपूर!

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर 35 साल के हो चुकी हैं.

खास बातें

  1. सबसे पहले अवंतिका मलिक से जुड़ा रणबीर कपूर का नाम!
  2. दीपिका पादुकोण ने रणबीर की खातिर गुदवाया टैटू
  3. लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद कैटरीना से अलग हुए रणबीर
नई दिल्ली: बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर 35 साल के हो गए हैं. 28 सिंतबर, 1982 को जन्में रणबीर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'सावरियां' के जरिए की. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप रही, लेकिन रणबीर और सोनम कपूर के अफेयर की चर्चाओं ने जोर पकड़ा. 'बर्फी', 'रॉकस्टार', 'ये जवानी है दीवानी', 'राजनीति', 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके रणबीर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आते हैं. खासकर उनकी लव-लाइफ सुर्खियों में बनी रहती है. कथित तौर पर दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में रह चुके रणबीर कपूर का नाम सबसे पहले अवंतिका मलिक से जुड़ा था. 

'जग्‍गा जासूस' और 'बॉम्‍बे वेलवेट' हुई फ्लॉप तो ऋषि कपूर ने डायरेक्‍टरों की कर दी 'बंदर' से तुलना
 

रणबीर और अवंतिका मलिक
डेब्यू से पहले रणबीर कपूर का नाम अवंतिका मलिक से साथ जुड़ा था. कहा जाता है कि जब अवंतिका 'जस्ट मोहब्बत' में काम कर रही थीं, तब रणबीर उनपर फिदा थे. वो अक्सर उनसे मिलने के लिए शो के सेट पर पहुंच जाया करते थे. दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी, लेकिन बाद में अवंतिका और रणबीर का ब्रेकअप हुआ. अवंतिका मलिक अब इमरान खान (आमिर खान का भांजा) की पत्नी हैं और दोनों की एक बेटी भी है.
 
sonam kapoor ranbir kapoor

रणबीर और सोनम कपूर
रणबीर और सोनम कपूर ने फिल्म सांवरिया (2007) से बॉलीवुड में कदम रखा. दोनों के बीच फिल्म की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ीं, इनके करीबी सूत्र बताते थे कि रणबीर-सोनम अपने रिलेशनशिप को पब्लिकली नहीं करना चाहते थे. हालांकि, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया.
 

ranveer singh deepika padukone

रणबीर और दीपिका पादुकोण
रणबीर की लिस्ट में अगला नाम दीपिका पादुकोण का है. इन दोनों का अफेयर लंबे वक्त तक रहा. पहली फिल्म बचना ए हसीनों (2008) के सेट पर दोनों करीब आए. दीपिका रणबीर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर इतनी सीरियस थीं कि उन्होंने अपनी गर्दन पर रणबीर के नाम का टैटू तक गुदवा लिया था. ब्रेकअप के बाद रणबीर-दीपिका ने 'ये जवानी है दीवानी' और 'तमाशा' में काम किया. दोनों ही फिल्में रणबीर के करियर के लिए अहम साबित हुईं.
ranbir kapoor katrina kaif

रणबीर और कैटरीना कैफ
2009 में रिलीज फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के बीच नजदीकियां बढ़ीं. लेकिन दोनों ने ही चुप्पी साध रखी थी. इनके रिलेशनशिप का खुलासा तब हुआ जब दोनों की बीच पर एक साथ वाली तस्वीरें सामने आईं. हालांकि, इन तस्वीरों के बाद भी दोनों ने इस रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चुप्पी बनाए रखी. कथित तौर पर लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद, 2016 में इनके रिलेशनिप का द एंड हुआ.
 
ranbir kapoor mahira khan

तलाकशुदा और एक बेटे की मां हैं माहिरा खान, Viral Photos के चलते जुड़ रहा रणबीर कपूर से नाम!

रणबीर और माहिरा खान
कैटरीना से अलग होने के बाद रणबीर खुद को अब सिंगल बता रहे हैं. लेकिन अब उनका नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ जोड़ा जा रहा है. पिछले हफ्ते न्यूयॉर्क में दोनों को एक होटल के बाहर स्मोकिंग करते हुए देखा गया था. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद हर कोई इनके रिश्ते का सच जानने के लिए बेकरार है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement