ऋषि कपूर की तेरहवीं से लौटते वक्त रणबीर ने फोटोग्राफर्स से पूछा उनका हाल चाल, तो आलिया बोलीं- मास्क पहनो...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की तेरहवीं से लौटते वक्त रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने फोटोग्राफर्स से पूछा, 'सब ठीक है', इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो.

ऋषि कपूर की तेरहवीं से लौटते वक्त रणबीर ने फोटोग्राफर्स से पूछा उनका हाल चाल, तो आलिया बोलीं- मास्क पहनो...

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वीडियो हुआ वायरल
  • रणबीर ने फोटोग्राफर्स से पूछा, "सब ठीक है?'
  • तो आलिया भट्ट ने कहा, मास्क पहनो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का बीते 30 अप्रैल को निधन हो गया था. कैंसर से 2 सालों तक जंग लड़ने के बाद ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया. बीते मंगलवार ऋषि कपूर की तेरहवीं पर प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया, जिसमें करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor), श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan), रणधीर कपूर, अरमान जैन और आलिया भट्ट सहित परिवार के कई लोग शामिल हुए. इस दौरान तेहरवीं से लौटते हुए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) साथ नजर आए. 


जैसे ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) गाड़ी से फोटोग्राफर्स के पास पहुंचे तो उन्होंने अपनी गाड़ी का शीशा नीचे करके उनसे उनका हालचाल पूछा. रणबीर कपूर ने फोटोग्राफर्स से पूछा 'सब ठीक है?', तो वहीं, रणबीर के साइड में बैठी आलिया ने फोटोग्राफर्स को कोरोना के इस समय में मास्क पहनने के लिए कहा. इसके बाद रणबीर ने फोटोग्राफर्स से पूछा, "बिना मास्क के घूम सकते हो आप लोग? ध्यान रखो."

रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है, और फैन्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन मुंबई के एक हॉस्पिटल में हुआ था. उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी, जिसके लिए उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. ऋषि कपूर के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरे देश को झटका लगा था. एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म मेरा नाम जोकर से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com