NDTV Khabar

रणबीर कपूर की Mom नीतू ने आलिया के साथ पोस्ट की ये तस्वीर, फिर लिखा कुछ ऐसा

बॉलीवुड में चॉकलेट बॉय के नाम से मशहूर रणबीर कपूर का आज 36वां जन्मदिन हैं. इस मौके पर मां नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणबीर कपूर की Mom नीतू ने आलिया के साथ पोस्ट की ये तस्वीर, फिर लिखा कुछ ऐसा

रणबीर कपूर के साथ उनकी मां नीतू और आलिया भट्ट व उनकी मां सोनी राजदान

खास बातें

  1. रणबीर कपूर का आज 36वां जन्मदिन
  2. Mom नीतू ने शेयर की तस्वीर
  3. कैप्शन में लिखा कुछ ऐसा
नई दिल्ली: बॉलीवुड में चॉकलेट बॉय के नाम से मशहूर रणबीर कपूर का आज 36वां जन्मदिन हैं. इस मौके पर मां नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें बेटे रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट और उनकी मां सोनी राजदान भी साथ में हैं. एक और खास बात यह है कि रणबीर कपूर की बुआ रीमा जैन का भी इसी दिन बर्थडे होता है. नीतू ने रीमा के साथ भी एक तस्वीर साझा की है. नीतू ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मेरे दोस्त, दार्शनिक, एक मार्गदर्शक... ढेर सारा प्यार और दुआ.. मैं उसे (रणबीर) बहुत प्यार करती हूं. दुनिया में सबसे अच्छा. रीमा जैन को भी जन्मदिन की हार्दिक बधाई.'

'सुई धागा' में अनुष्का को देखने के बाद मंत्रमुग्ध हुए विराट कोहली, बोले- ममता ने चुराया मेरा दिल

इस कैप्शन को लिखते हुए नीतू कपूर ने एक मैसेज दिया है कि रणबीर कपूर से उनकी बांडिग काफी अच्छी है. ऐसा मालूम पड़ता है कि रणबीर अपने सुख-दुख में अपनी मां से शेयर करते हैं. फिलहाल रणबीर इस बर्थडे पर अपनी मां के अलावा आलिया भट्ट उनके मां सोनी राजदान के साथ दिखे. नीतू कपूर के द्वारा शेयर किये गए तस्वीर में यह भी समझा जा सकता है कि आलिया और रणबीर के बीच दोस्ती काफी अच्छी हो चुकी है.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on


'सुई धागा' में अनुष्का शर्मा की एक्टिंग को देख मंत्रमुग्ध हुए विराट कोहली, ट्विटर पर लिखा कुछ ऐसा

टिप्पणियां
बता दें, धर्मा प्रोडक्शन्स की अगली फिल्म 'बह्मास्त्र' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी जमेगी. दोनों स्टार्स इस तस्वीर में पोज दे रहे हैं. वहीं, आलिया और रणवीर सिंह की जोड़ी आगामी फिल्म 'गली बॉय' में जमने वाली है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement