NDTV Khabar

रणबीर कपूर के साथ फिर जमेगी दीपिका पादुकोण की जोड़ी, 19 अप्रैल को दिखाएगा इनका जलवा

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने बताया, "मुझे यह बात साझा करने में बेहद खुशी हो रही है कि रणबीर और दीपिका मिजवान के लिए 19 अप्रैल को जेडब्ल्यू मैरियट में रैंप वॉक करेंगे."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणबीर कपूर के साथ फिर जमेगी दीपिका पादुकोण की जोड़ी, 19 अप्रैल को दिखाएगा इनका जलवा

मिजवान के लिए रैंप वॉक करेंगे रणबीर और दीपिका

नई दिल्ली: रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक बार फिर साथ नजर आएंगे. हालांकि, दोनों किसी फिल्म में नहीं बल्कि एक-साथ रैम्प पर चलेंगे. डिजाइनर मनीष मल्होत्रा इस बात से खुश हैं कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण मिजवान वेलफेयर सोसाइटी के सहयोग से आयोजित उनके लेबल के सातवें संस्करण के लिए रैम्प वॉक करेंगे. बता दें, पहले यह शो 9 अप्रैल को आयोजित होने वाला था, लेकिन दीपिका और रणबीर के स्वास्थ की वजह से इसे स्थागित कर दिया गया था. अब दोनों 19 अप्रैल को रैम्प पर जलवा बिखेरते नजर आएंगे.

दीपिका पादुकोण ने 'लुंगी डांस' से स्टेज पर मचाया तहलका, रणबीर के सामने भूलीं डांस स्टेप्स

डिजाइनर ने आईएएनएस को बताया, "मुझे यह बात साझा करने में बेहद खुशी हो रही है कि रणबीर और दीपिका मिजवान के लिए 19 अप्रैल को जेडब्ल्यू मैरियट में रैम्प वॉक करेंगे, एक ऐसी परियोजना जो मेरे दिल के बेहद करीब है. मैं वास्तव में खुश हूं कि रणबीर और दीपिका का स्वास्थ्य अब अच्छा है और वे मेरे शो के लिए रैम्प वॉक कर सकते हैं."
 

उन्होंने कहा कि वह समर-2018 के लिए चिकनकारी के काम को दिखाने के लिए रोमांचित हैं. 'मिजवान समर 2018' लाइन के लिए मल्होत्रा चिकनकारी के विविध काम और शानदार कढ़ाई दिखाने के लिए उत्साहित हैं. मिजवान वेलफेयर सोसायटी, उत्तर प्रदेश के मिजवान की महिलाओं और लड़कियों के लिए लगभग नौ साल से काम कर रहा है. इससे उनमें अपने बेहतर भविष्य के लिए प्रयास करने का विश्वास जागा है.

Deepika Padukone अपनी शादी में नहीं देंगी इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को Invitation, नाम जानकर हो जाएंगे Shocked!

टिप्पणियां
मल्होत्रा 19 अप्रैल को 'द वाक ऑफ मिजवान' का आयोजन करेंगे, जिसमें दिवंगत गीतकार कैफी आजमी द्वारा 1993 में शुरू किए गए अभियान को समर्थन देने के लिए मिजवान की महिलाओं द्वारा किया गया चिकनकारी का काम प्रदर्शित किया जाएगा. इसे इस समय उनकी बेटी अभिनेत्री व सामाज सेविका शबाना आजमी संचालित कर रही हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement