रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में इस WWE के रेसलर की हुई एंट्री

रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में WWE के रेसलर सौरभ गुर्जर (Saurav Gurjar) भी नजर आने वाले हैं.

रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में इस WWE के रेसलर की हुई एंट्री

रणबीर कपूर (Ranbir kapoor)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) जल्दी ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) से धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं. उनकी इस फिल्म की चर्चा सोशल मीडिया पर भी खूब है. इस फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि इसमें WWE के रेसलर सौरभ गुर्जर (Saurav Gurjar) भी काम करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि वो 'ब्रह्मास्त्र' में विलेन का रोल करेंगे. सौरभ गुर्जर (Saurav Gurjar) ने इससे पहले 'महाभारत' में भीम के किरदार से सुर्खियां बटोरी थीं.

WWE के रेसलर सौरभ गुर्जर (Saurav Gurjar) ने महाभारत में भीम का किरदार निभाया था. उन्होंने महाभारत के भीम के साथ ही बाली और रावण का रोल भी निभाया है. सौरभ गुर्जर नेशनल किकबॉक्सिंग गोल्ड मेडलिस्ट हैं.  सौरभ ग्वालियर मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं. उनका जन्म पहलवानों के खानदान में हुआ है. 

रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) जल्दी ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में उनके अलावा आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन मौनी रॉय मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. रणबीर और आलिया की इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है, साथ ही यह इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com