रणबीर कपूर ने स्टेज पर ऐश्वर्या राय की यूं उतारी थी नकल, Video हुआ वायरल

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने 1994 में मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता जीती थी और 1999 में युक्ता मुखी (Yukta Mookhey) ने इस खिताब को अपने नाम किया. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने उनकी बहुत ही कमाल की एक्टिंग की है.

रणबीर कपूर ने स्टेज पर ऐश्वर्या राय की यूं उतारी थी नकल, Video हुआ वायरल

रणबीर कपूर ने की ऐश्वर्या राय की नकल

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने 1994 में मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता जीती थी और 1999 में युक्ता मुखी (Yukta Mookhey) ने इस खिताब को अपने नाम किया. लेकिन बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने ऐश्वर्या राय और युक्ता मुखी की जीत के पलों को स्टेज पर दोबारा से क्रिएट किया था. रणबीर कपूर का यह थ्रोबैक वीडियो 2017 मिस इंडिया मुकाबले के दौरान का है, जिसमें वह दिखा रहे हैं कि जीत के बाद ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और युक्ता मुखी के एक्सप्रेशंस कैसे हे थे. 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के इस वीडियो में उनके साथ स्टेज पर करण जौहर और रितेश देशमुख भी नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनसे मिस इंडिया खिताब जीतने वाली विनर्स की तरह एक्टिंग करने के लिए कहा जाता है. इस रणबीर कपूर हूबहू उन्हीं की तरह एक्टिंग करते हैं. रणबीर कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और यह थ्रोबैक वीडियो एक बार फिर से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आपे भी पेट में हंस-हंसकर बल पड़ जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो  रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मस्त्र' है जिसमें वह अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. यह एक सुपरहीरो मूवी बताई जा रही है. वैसे भी रणबीर कपूर की इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार चल रहा है.