NDTV Khabar

आलिया भट्ट के साथ डेटिंग पर बोले रणबीर कपूर- अभी यह नया नया है...

जीक्यू को दिए इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने इशारों-इशारों में आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप पर अपनी बात कबूली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आलिया भट्ट के साथ डेटिंग पर बोले रणबीर कपूर- अभी यह नया नया है...

Brahmastra में पहली बार दिखेंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं. इन दिनों उनका नाम आलिया भट्ट के साथ जोड़ा जा रहा हैं. अयान मुखर्जी की फिल्म 'बह्मास्त्र' में आलिया और रणबीर पहली बार साथ नजर आएंगे. अक्सर स्टार्स को एक-साथ देखा जाता है. जीक्यू को दिए इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने इशारों-इशारों में आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप पर अपनी बात कबूली है. जब उनसे पूछा गया कि क्या आप आलिया को डेट कर रहे हैं. तो अभिनेता ने कहा, "यह मेरे लिए बिल्कुल नया है और मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता."

Sanju Trailer: 'संजू' के अवतार में हिट रणबीर कपूर, 24 घंटे में 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video
 

 

A post shared by GQ India (@gqindia) on

आलिया भट्ट के साथ डेटिंग और बॉन्डिंग पर रणबीर कपूर बोले, "यह अभी एकदम नया नया है इसलिए मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहता. इसे (इस रिश्ते को) अभी कुछ और समय चाहिए. कुछ स्पेस चाहिए. एक कलाकार के तौर पर या एक व्यक्ति के तौर पर आलिया – (वो क्या शब्द का इस्तेमाल करते हैं आजकल).... जब मैं उसके काम को देखता हूं, जब मैं उसके अभिनय को देखता हूं, या उसके अपने निजी जीवन में भी, वो कुछ ऐसा कर जाती है जिसे मैं अपनी महत्वकांक्षा के रूप में देखता हूं. यह हम दोनों के लिए नया है, तो इसे अभी आगे बढ़ने दें."

Video: ऋषि कपूर ने देखा Sanju का टीजर, बेटे रणबीर कपूर को पहचानने से कर दिया इनकार

बता दें कि इससे पहले एक इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया से रिश्ते को लेकर कहा था, "हां, एक लड़के के तौर पर मुझे उस पर क्रश है." जबकि आलिया भट्ट भी रणबीर कपूर के लिए अपने प्यार को कई मौकों पर जाहिर कर चुकी हैं.
 

 

(@aliaabhatt) on

बीच ग्राउंड पर अचानक डांस करने लगे रणबीर कपूर और अभिषेक बच्चन, बार-बार देखा जा रहा Video
टिप्पणियां

पहली बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर और आलिया साथ दिखाई देंगे. फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय भी अहम भूमिका में दिखेंगे. जानकारी के अनुसार 'ब्रह्मास्त्र' एक नहीं बल्कि तीन पार्ट में रिलीज होगी और सीरिज का पहला पार्ट 15 अगस्त 2019 को बड़े पर्दे आएगा. रहस्य, रोमांच एवं फंतासी पर आधारित इस सीरीज का निर्माण करण जौहर का धर्मा प्रोडक्‍शन कर रहा है. फिल्म में रणबीर ऐसे किरदार में हैं जिसके पास कुछ विशेष शक्तियां हैं. 

VIDEO: सोनम कपूर की पार्टी में साथ दिखे थे रणबीर और आलिया...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement