जब रणबीर कपूर की मां ने कहा ‘बॉम्बे वेलवेट’ दुनिया की सबसे अच्छी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने कहा कि उनके लिए अपने पिता, मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर को खुश करना आसान नहीं होता लेकिन उनकी मां व अभिनेत्री नीतू कपूर उनकी सबसे बड़ी प्रशंसक हैं.

जब रणबीर कपूर की मां ने कहा ‘बॉम्बे वेलवेट’ दुनिया की सबसे अच्छी फिल्म

रणबीर कपूर

खास बातें

  • रणबीर कपूर की मां बोलीं
  • 'बॉम्बे वेलवेट' दुनिया की सबसे अच्छी फिल्म
  • 'संजू' का ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने कहा कि उनके लिए अपने पिता, मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर को खुश करना आसान नहीं होता लेकिन उनकी मां व अभिनेत्री नीतू कपूर उनकी सबसे बड़ी प्रशंसक हैं. 35 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि उनके पिता कभी भी उनके काम की तारीफ नहीं करते बल्कि उन्हें और मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हैं. हालांकि ऋषि ने हाल में आगामी फिल्म ‘संजू’ में रणबीर के अभिनय की तारीफ की थी जिससे युवा अभिनेता को काफी खुशी हुई. राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित ‘संजू ’ अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म है और 29 जून को रिलीज हो रही है. 

Sanju के डायरेक्टर ने खोला राज़, इस वजह से आमिर खान ने छोड़ी फिल्म

फिल्म में परेश रावल, सोनम कपूर, मनीषा कोइराला, दिया मिर्जा और अनुष्का शर्मा भी अहम किरदारों में हैं. रणबीर ने फिल्म का ट्रेलर जारी किए जाने के मौके पर कहा, ''मेरे पिता होने के अलावा, वह एक अभिनेता भी हैं जिनका मैं काफी सम्मान करता हूं. वह मेरे सामने कभी भी नहीं कहते कि मैंने अच्छा काम किया है और मैं उनसे इसकी उम्मीद भी नहीं करता. लेकिन जब आप उनके मुंह से ऐसे शब्द सुनते हैं तो यह अद्भुत होता है, उन्होंने ऐसा कर मुझे भावुक कर दिया.'' 

Sanju की लाइफ में 5 महिलाएं हुईं एक्सपोज, अब खुल जाएंगे सारे राज

देखें-


अभिनेता ने कहा, ''हर पिता चाहता है कि उसका बेटा अच्छा करे, लेकिन मेरे पिता इस बात का बहुत ध्यान रखते हैं कि वह बेवजह मेरी तारीफ ना करें. वह हमसे हमेशा कहते हैं कसर रह गयी है और मेहनत करो. यह एक अद्भुत तोहफा था.'' रणबीर ने कहा कि उनकी मां को उनकी हर फिल्म में उनका अभिनय अच्छा लगता है.

उन्होंने कहा , ''मेरी मां मेरी सबसे बड़ी प्रशंसक हैं , मैं जो भी करता हूं , वह उन्हें पसंद आता है. जब उन्होंने ‘बॉम्बे वेलवेट’ देखी , उन्हें लगा कि वह दुनिया की सबसे अच्छी फिल्म है.''

VIDEO: सलमान, रणबीर, वरुण की यूं रही शाम


(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com