जब ड्रग्स ने बिगाड़ा संजय दत्त का हाल, मांगनी पड़ी भीख; 52 लाख बार देखा गया Video

Sanju का दूसरे गाने कर हर मैदान फतेह.. यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. एक दिन पहले रिलीज हुए इस सॉन्ग को अब तक 52 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

जब ड्रग्स ने बिगाड़ा संजय दत्त का हाल, मांगनी पड़ी भीख; 52 लाख बार देखा गया Video

Sanju का दूसरा गाना 'कर हर मैदान फतेह' रिलीज

खास बातें

  • 'संजू' का दूसरा गाना हुआ रिलीज
  • यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा गाना
  • सुखविंदर और श्रेया घोषाल ने दी आवाज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बनी बायोपिक फिल्म 'संजू' इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रही है. इसमें अभिनेता के जीवन के अलग-अलग पहलुओं को बारीकी से दिखाया जाएगा. राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में दत्त की भूमिका रणबीर कपूर निभा रहे हैं. फिल्म के टीजर, ट्रेलर और पहले गाने को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद 'संजू' का दूसरा गाना कर हर मैदान फतेह... रिलीज हो चुका है. यह गाना यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. एक दिन पहले रिलीज हुए इस सॉन्ग को अब तक 52 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

तो इसलिए फिल्म का नाम रखा 'संजू', मां के रोल में कुछ ऐसे दिखेंगी मनीषा कोइराला

'संजू' के दूसरे गाने में रणबीर कपूर हू-ब-हू संजय दत्त की तरह नजर आ रहे हैं. उनकी एक्टिंग की जितनी भी तारीफ की जाए कम होगी. गाने की शुरुआत परेश रावल से होती है, जो संजय दत्त के पिता सुनील दत्त की भूमिका में हैं. इसमें अभिनेता उन्हें अपनी ड्रग की लत के बारे में बताते हैं और पिता उन्हें इलाज के लिए विदेश भेजते हैं. रणबीर वीडियो में परेश से कहते हैं- पापा में ड्रग्स लेना नहीं चाहता... जवाब में परेश कहते हैं- सब ठीक हो जाएगा.

Sanju के पहले गाने में औरत की आवाज में बोले रणबीर कपूर- मैं बढ़िया तू भी बढ़िया...

देखें, Video


वीडियो में दिखाया गया है कि विदेश में इलाज कराने के दौरान संजय दत्त की जिंदगी में कितने बदलाव आए. आलम यह भी आया कि वह भीख मांगने पर मजबूर हुए. इस गाने में परेश रावल, रणबीर कपूर के अलावा मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा, सोनम कपूर, विक्की कौशल की झलक देखने को मिलती है. 

Sanju के डायरेक्टर ने खोला राज़, इस वजह से आमिर खान ने छोड़ी फिल्म

कर हर मैदान फतेह... को सुखविंदर सिंह और श्रेया घोषाल ने गाया है. म्यूजिक विक्रम मोन्ट्रोस का है, जबकि लिरिक्स शेखर अस्तित्व ने दिए. बता दें, 'संजू' 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.  

देखें, ट्रेलर...


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com