रणबीर कपूर ने सलमान खान-संजय दत्त के खोले राज, बोले- 'दोनों ऐसे एक्टर्स हैं जो..'

रणबीर कपूर का कहना है कि इसमें आगे बढ़ने का तरीका यही है कि दर्शकों के सामने अपने आप को असली रूप में पेश करें जैसे कि सलमान खान और संजय दत्त करते हैं.

रणबीर कपूर ने सलमान खान-संजय दत्त के खोले राज, बोले- 'दोनों ऐसे एक्टर्स हैं जो..'

रणबीर कपूर और संजय दत्त

खास बातें

  • रणबीर कपूर ने दिया बयान
  • सलमान-संजय दत्त को लेकर कहा
  • 'वास्तविक होना बेहद जरूरी'
नई दिल्ली:

सिनेमा की मायावी दुनिया में भले ही जीवन गुजारना थोड़ा मुश्किल काम है लेकिन अभिनेता रणबीर कपूर का कहना है कि इसमें आगे बढ़ने का तरीका यही है कि दर्शकों के सामने अपने आप को असली रूप में पेश करें जैसे कि सलमान खान और संजय दत्त करते हैं. सलमान और संजय अच्छे दोस्त हैं और दोनों 25 साल से ज्यादा समय से फिल्म इंडस्ट्री में है. यह पूछे जाने पर कि उन्होंने एक अभिनेता और एक व्यक्ति के तौर पर इन दोनों की जिंदगियों से क्या सीखा तो इस पर रणबीर ने कहा कि उन्होंने असली रूप में रहने के बारे में सीखा. 

रणबीर कपूर ने खोला राज़, आज तक पिता ऋषि से नहीं मिला पाए आंख क्योंकि...

रणबीर ने कहा , ‘‘सलमान सर और संजू सर जो प्रिय सुपरस्टार हैं, उनसे यह सीखा है कि भले ही आप गलत कर रहे हों या सही, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आप जो हैं वो बने रहें. वह दोनों ऐसे अभिनेता हैं जो सच में वही हैं जैसे वे दिखते हैं. उन्होंने शायद अपनी जिंदगी में गलतियां की होंगी और इसके लिए कीमत भी चुकाई होगी.’’

उन्होंने कहा , ‘‘लेकिन आप जानते हैं कि एक व्यक्ति के तौर पर वे क्या हैं और मुझे लगता है कि यह महत्वपूर्ण है. आप जनता के साथ हेरफेर नहीं कर सकते, आप पीआर से भरी जिंदगी नहीं जी सकते या इसकी कोशिश नहीं कर सकते, लोगों पर ऐसी छाप नहीं छोड़ सकते कि ‘ओह मैं बहुत महान हूं’ आपको वही रहना चाहिए जो आप हैं.’’

Sanju की खातिर रणबीर ने अपनी बॉडी के साथ किए ये अत्याचार, आपबीती सुनकर उड़ जाएंगे होश    

‘‘ रॉकस्टार ’’ और ‘बर्फी’ जैसी फिल्मों में यादगार अभिनय के लिये जाने-जाने वाले अभिनेता का मानना है कि अंत में दर्शक फिल्मों से मनोरंजन चाहते हैं और एक अभिनेता के तौर पर वह चाहते हैं कि लोग उनका काम पसंद करें. रणबीर ने ‘संजू’ फिल्म के बारे में कहा कि राजकुमार हिरानी और अभिजात जोशी द्वारा लिखी पटकथा जब उनके पास आयी तो संजय के जीवन के हर आयाम ने उन्हें चौंकाया. 

Sanju के बाद देखें Manju का ट्रेलर, वीडियो देख हो जाएंगे हंसते-हंसते लोटपोट..

उन्होंने कहा , ‘‘जिस संजय दत्त को आप और मैं जानते हैं वह उससे बहुत अलग है जो आप फिल्म में देखेंगे. कोई ऐसा जो गलतियां करता है, डरता है, आप सोचेंगे कि वह अपरिपक्व और स्वार्थी है. इस नजर से उन्हें समझना नया और उत्साहित करने वाला है.’’ 'संजू' 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com