Shamshera: 'संजू' के बाद अब योद्धा का किरदार निभाएंगे रणबीर कपूर, देखें Teaser

35 वर्षीय अभिनेता रणबीर कपूर 'यश राज फिल्म्स' के बैनर तले बनने वाली एक्शन बेस्ड फिल्म 'शमशेरा' में शमशेरा का किरदार निभाते नजर आएंगे.

Shamshera: 'संजू' के बाद अब योद्धा का किरदार निभाएंगे रणबीर कपूर, देखें Teaser

'शमशेरा' का किरदार निभाएंगे रणबीर कपूर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इंडस्ट्री के ऐसे स्टार्स में शुमार हैं जो अपने किरदार के साथ एक्सपेरिमेंट्स करने में यकीन रखते हैं. राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' में हू-ब-हू संजय दत्त की तरह नजर आने वाले रणबीर कपूर की नई फिल्म का एनाउंसमेंट हो चुका है. 35 वर्षीय अभिनेता रणबीर कपूर 'यश राज फिल्म्स' के बैनर तले बनने वाली एक्शन बेस्ड फिल्म 'शमशेरा' में शमशेरा का किरदार निभाते नजर आएंगे. सोमवार को मेकर्स ने फिल्म का एनाउंसमेंट किया और इसका टीजर जारी किया, जिसमें अभिनेता योद्धा की भूमिका निभाएंगे. फिल्म का टाइटल है, "करम से डकैत, धरम से आजाद."

बीच ग्राउंड पर अचानक डांस करने लगे रणबीर कपूर और अभिषेक बच्चन, बार-बार देखा जा रहा Video

रणबीर कपूर 9 साल के अंतराल के बाद इस वायआरएफ कंपनी के साथ काम कर रहे हैं. वाईआरएफ के साथ उनकी आखिरी फिल्म 'रॉकेट सिंह : सेल्समैन ऑफ द ईयर' थी. इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा करेंगे जिन्होंने वाईआरएफ के साथ तीन फिल्म निर्देशित करने का करार किया है. उन्होंने इससे पहले वाईआरएफ की 'अग्निपथ' और 'ब्रदर्स' फिल्म का निर्देशन किया है. 

VIDEO: सड़कों पर अपने फैन्स से मिलने पहुंचे रणबीर, कॉलेज के दिनों के सुनाए किस्से

फिल्म के निर्माताओं ने रणबीर को बिल्कुल नए अंदाज में पेश करने की योजना बनाए है. इस फिल्म का निर्माण साल के अंत में शुरू होगा और अगले साल के मध्य में इसकी शूटिंग पूरी हो जाएगी. रणबीर की अगली आने वाली फिल्म 'संजू' है जिसमें वह संजय दत्त की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म 29 जून को रिलीज होगी.

Sanju Teaser: यू-ट्यूब पर छाए रणबीर कपूर, दो करोड़ बार देखा गया 'संजू' का टीजर

देखें, टीजर...


रणबीर कपूर इस समय अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में वह एक सुपरहीरो की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय अहम किरदार में नजर आएंगे.

VIDEO: रणबीर कपूर से खास मुलाकात
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट: भाषा)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com