NDTV Khabar

कानों में बाली, मांगटीका और नथ पहन ये क्या करने जा रहे हैं रणबीर कपूर

रणबीर कपूर का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है, जिसमें अभिनेता ने कानों पर बाली, नथ और मांगटीका पहन रखा है. दिलचस्प बात यह है कि श्रृंगार असली नहीं बल्कि स्नेपचैट ऐप के जरिए किया गया है.

65 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कानों में बाली, मांगटीका और नथ पहन ये क्या करने जा रहे हैं रणबीर कपूर

'ब्रह्मास्त्र' के लिए ट्रेनिंग ले रहे रणबीर कपूर.

खास बातें

  1. 'ब्रह्मास्त्र' की तैयारियों में जुटे रणबीर कपूर
  2. न्यूयॉर्क में ले रहे डीजे बनने की ट्रेनिंग
  3. अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और मौनी रॉय फिल्म में दिखेंगी
नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खलनायक' संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित बायोपिक फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद अभिनेता रणबीर कपूर अपनी नई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की तैयारियों में जुट गए हैं. इससे जुड़ा एक रणबीर का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है, जिसमें अभिनेता ने कानों पर बाली, नथ और मांगटीका सजा रखा है. दिलचस्प बात यह है कि श्रृंगार असली नहीं बल्कि स्नेपचैट ऐप के जरिए किया गया है. वीडियो में रणबीर मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. रणबीर का यह डिजिटल दुल्हन अवतार तेजी से वायरल हुआ है. 

पढ़ें: रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्‍चन की 'ब्रह्मास्त्र' में अब दिखेगी टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय
 
 

NYC getting lit tonight

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapoor) on

पढ़ें: 'ब्रह्मास्त्र' के डायरेक्टर बोले- खुशी है कि अमिताभ बच्चन इसका हिस्सा हैं...

धर्मा प्रोडक्शन की ट्रिलॉजी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, मौनी रॉय भी नजर आएंगी. रणबीर इन दिनों न्यूयॉर्क की 'द फॉक्सग्रोव' म्यूजिक और डीजे स्कूल में ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजार रहे हैं. इस कंपनी के संस्थापक डेविड मॉरिस से रणबीर ट्रेनिंग लेने में बिजी हैं. 'द फॉक्सग्रोव' के इंस्टाग्राम पेज (आधिकारिक नहीं है) पर दोनों की तस्वीरें साझा की गई हैं. कैप्शन में लिखा है, "कोई बड़ी बात नहीं है, बस बॉलीवुड का सबसे हॉट अभिनेता रणबीर कपूर डीजे बनने की ट्रेनिंग ले रहा है."
 
 

More #ranbirkapoor in action ~ ~

A post shared by The Foxgrove (@the_foxgrove) on

पढ़ें: करण जौहर का 'ब्रह्मास्त्र', अमिताभ बच्‍चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आएंगे साथ

बता दें कि निर्देशक अयान मुखर्जी की रहस्य, रोमांच एवं फंतासी पर आधारित इस सीरीज में रणबीर कपूर ऐसा किरदार निभाएंगे जिसके पास कुछ विशेष शक्तियां होंगी. अयान ने भाषा को दिए इंटरव्‍यू में कहा कि इस फिल्म के लिए उनके दोस्त एवं अभिनेता रणबीर को घुड़सवारी और जिमनास्टिक सीखना पडे़गा. उन्होंने कहा कि फिल्म में काफी एक्शन है इसलिए बहुत प्रशिक्षण लेना होगा, जैसे जिमनास्टिक, घुड़सवारी, फाइटिंग और रणबीर को खासी शारीरिक मेहनत करनी होगी ताकि किरदार को वास्तविक रूप दिया जा सके. 
 
 

The party is where the script is. Gully boy and Brahmastra prep time #bestkindatime

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

रणबीर के अलावा आलिया भट्ट भी फिल्म की तैयारियों में जुटी हुई हैं. हाल ही उन्होंने मेघना गुलजार की फिल्म 'राजी' की शूटिंग खत्म की है. आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा कर बताया कि वह 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुली बॉय' की तैयारियों में जुटी हैं.

VIDEO: मिलिए 'तुम्हारी सुलू' की टीम से......और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement