रणदीप हुड्डा ने अपने पार्टनर संग मिलकर कोरोनावायरस से जंग के लिए दान की इतनी बड़ी रकम, बोले- यही समय है...

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग के लिए पीएम मोदी के राहत कोष में दान किया है.

रणदीप हुड्डा ने अपने पार्टनर संग मिलकर कोरोनावायरस से जंग के लिए दान की इतनी बड़ी रकम, बोले- यही समय है...

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने पीएम राहत कोष (PM Relief Fund) में दान की ये रकम

खास बातें

  • रणदीप हुड्डा ने राहत कोष में दिया दान
  • अपने पार्टनर के साथ मिलकर डोनेट की ये रकम
  • कही ये बात
नई दिल्ली:

खतरनाक कोरोनावयारस (Coronavirus) से लड़ने के लिए लगातार सेलेब्स प्रधानमंत्री राहत कोष में दान दे रहे हैं और देश की जनता की मदद कर रहे हैं. कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) को लेकर दुनिया भर में जंग जारी है. भारत में 21 दिन का लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) चल रहा है और फिल्मी दुनिया से जुड़ी हस्तियां कोरोना के खिलाफ जंग में दिल खोलकर दान दे रही हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) पीएम (PM Modi) की इस मुहीम से जुड़े हैं. बता दें, एक्टर रणदीप हुड्डा पर्यावरण के लिए हमेशा जनता को जागरूक करने की कोशिश करते हैं. 

अब इस संकट की घड़ी में एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने अपने पार्टनर और बिजनेसमैन जय पटेल (Jay Patel) के साथ मिलकर कोरोनावायरस (Corona) के खिलाफ इस जंग में 1 करोड़ रुपये का दान किया है. एक्टर ने कहा, "हम उन नायकों को सलाम करते हैं जो इस खतरनाक कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ बिना किसी डर के चौबीसों घंटे सेवा दे रहे हैं. डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस और दैनिक जरूरतों के पूरा करने वाले लोग."

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने आगे कहा, "दुनिया इस समय वायरस के अत्यधिक प्रभाव के साथ महामारी से गुजर रही है. जिसे आज हम में से किसी ने भी अनुभव नहीं किया है." बता दें, रणदीप हुड्डा से पहले एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कार्तिक आर्यन और कपिल शर्मा समेत कई हस्तियों ने इस मुश्किल वक्त में प्रधानमंत्री के राहत कोष (PM Relief Fund) में दान दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com