रणदीप हुड्डा ने जानवरों के शिकार को रोकने के लिए किया ट्वीट, Video शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda)  ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. जो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

रणदीप हुड्डा ने जानवरों के शिकार को रोकने के लिए किया ट्वीट, Video शेयर कर कही ये बात

रणदीप हुड्डा

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा  ने जानवरों को लेकर एक वीडियो शेयर किया है
  • गांव के कुछ लोग हाथ में डंडा लिए जानवर के पीछ भागते हुए नजर आ रहे हैं
  • रणदीप हुड्डा ने वीडियो के जरिए लालफीताशाही नीति के ऊपर भी सवाल उठाए हैं

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda)  ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. जो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में गांव के कुछ लोग हाथ में डंडा लिए जानवर के पीछे भागते हुए नजर आ रहे हैं. इसी विषय पर चिंता जताते हुए रणदीप सिंह हुड्डा ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा- जंगल के आसपास किसी भी तरह की मानवीय गतिविधियां हो रही है तो हम इसे #ManAnimalConflict कह सकते हैं. खासकर स्थानीय लोगों को लालफीताशाही नीति के कारण समय पर मुआवजा नहीं मिल रहा है जिसकी वजह से उन्हें अपनी फसल को बचाने के लिए इस तरह से जानवरों पीछे भागना पड़ रहा है, इससे फसलें भी नष्ट हो जाती है जोकि एक चिंता का विषय है. साथ ही उन्होंने  @CMOMaharashtra @AUThackeray @OfficeofUT को टैग भी किया है. 

रणदीप हुड्डा की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही लोग इस वीडियो पर कमेंट भी करते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही इस वीडियो को अब तक 3 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है वहीं इस पर 400 से ज्यादा लाइक्स और 51 रिट्वीट आ चुके हैं.


आपको बता दें कि इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर कमेंट भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि रणदीप हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल 2 में नजर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com