रणदीप हुड्डा का लॉकडाउन में शराब के ठेके खुलने पर आया रिएक्शन, दिखाया लौटते वक्त ऐसी होती है हालत...

लॉकडाउन (Lockdown) में शराब की दुकानें खुलने पर बॉलीवुड रणदीप हुड्डा (Randeep Hudda) का रिएक्शन आया है, उन्होंने फोटो शेयर यह बात कही है.

रणदीप हुड्डा का लॉकडाउन में शराब के ठेके खुलने पर आया रिएक्शन, दिखाया लौटते वक्त ऐसी होती है हालत...

रणदीप हुड्डा (Randeep Hudda) ने शेयर किया फोटो

खास बातें

  • रणदीप हुड्डा ने शेयर किया फोटो
  • बताया- लॉकडाउन से लौटते वक्त ऐसी होती है हालत
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है फोटो
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच सरकार ने लॉकडाउन 17 मई तक के लिए बढ़ा दिया है. लॉकडाउन के तीसरे चरण में सरकार ने जनता को कई रियायतें भी बक्श दी है. ग्रीन जोन में आने वाली जगाहों पर शराब की दुकान को खोल दिया गया है, जिससे कई इलाकों में ठेकों पर लोगों की लंबी कतारें भी देखने को मिलीं. दुकान पर भीड़ ने कहीं-कहीं पर लॉकडाउन की धज्जियां भी उड़ा दीं. वहीं, अब हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hudda Photo) का इस पर रिएक्शन आया है. 


रणदीप हुड्डा (Randeep Hudda) का सरकार द्वारा शराब के ठेके खोले जाने पर रिएक्शन आया है. उन्होंने अपना एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि लॉकडाउन के दौरान ठेके (Liquor Shops) से लौटते वक्त लोगों की कैसी हालत होती है. रणदीप हुड्डा इस फोटो में खून से लथपथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "कुछ इस तरह शराब की दुकान से वापस लौटते वक्त..."


रणदीप हुड्डा (Randeep Hudda Instagram) के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दिल्ली (Delhi) में शराब महंगी हो जाएगी, सरकार के मुताबिक अब दिल्ली में एमआरपी पर 70% टैक्स लगेगा. इतना ही नहीं, कई जगह शराब की दुकानें खुलने के ढाई से तीन घंटे में ही ब्रांडेड माल की शॉर्टेज हो गई. अधिकांश लोग अपनी मनचाहे ब्रांड के लिए इधर-उधर भटकते दिखाई पड़े

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com