NDTV Khabar

Rangbaaz Review: साकिब सलीम बने गैंगस्टर शिव प्रकाश शुक्ला, बेहतरीन क्राइम ड्रामा है 'रंगबाज'

'रंगबाज (Rangbaaz)' में साकिब सलीम (Saqib Saleem) ने अपनी एक्टिंग की रंगबाजी दिखा दी है. 'रंगबाज (Rangbaaz)' में उत्तर प्रदेश के 1990 के दशक के गैंगस्टर शिव प्रकाश शुक्ला की जिंदगी को दिखाया गया है.

380 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Rangbaaz Review: साकिब सलीम बने गैंगस्टर शिव प्रकाश शुक्ला, बेहतरीन क्राइम ड्रामा है 'रंगबाज'

साकिब सलीम (Saqib Saleem)

नई दिल्ली:

'रंगबाज (Rangbaaz)' में साकिब सलीम (Saqib Saleem) ने अपनी एक्टिंग की रंगबाजी दिखा दी है. वेब सीरीज (Web Series) के इस दौर में ZEE5 की ये क्राइम ड्रामा रिलीज होते ही लोकप्रियता की पायदान तेजी से चढ़ रही है और उत्तर प्रदेश बेस्ड इस गैंगस्टर ड्रामा में गैंगस्टर शिव प्रकाश शुक्ला की जिंदगी को दिखाया गया है. 'रंगबाज (Rangbaaz)'  में साकिब सलीम और तिगमांशू धूलिया की जोरदार एक्टिंग है, और प्योर देसी अंदाज इस वेब सीरीज को मजेदार बना देता है. वैसे भी इन दिनों फिल्मों से ज्यादा लोकप्रियता वेब सीरीज हासिल कर रही हैं, और 'रंगबाज (Rangbaaz)' इसी सीरीज में नया नाम है. 'रंगबाज (Rangbaaz)' की कहानी 1990 के दशक की है.

नेहा कक्कड़ ने ब्रेकअप के कुछ दिन बाद इंस्टाग्राम पर चौंकाया, लिखा- हां, मैं डिप्रेशन में हूं...


'रंगबाज (Rangbaaz)'  गोरखपुर के नौजवाब शिव प्रकाश शुक्ला (साकिब सलीम) की कहानी है. शिव प्रकाश शुक्ला की बहन को एक मवाली छेड़ता है तो वह गुस्से से बेकाबू हो जाता है और देसी कट्टे लेकर उसके पास पहुंच जाता है. लेकिन वहां गलती से गोली चल जाती है और उससे कत्ल हो जाता है. उसके बाद उसे एक नेता बचाता है और वह उसके लिए काम करने लगता है. इस तरह उत्तर प्रदेश के खतरनाक गैंगस्टर शिव प्रकाश शुक्ला की पूरी जिंदगी को इसमें उकेरा गया है. 'रंगबाज (Rangbaaz)'  की स्पीड कहीं थोड़ी स्लो लगती है, लेकिन कहानी बांधकर चलती है और देसी गैंगस्टर ड्रामा देखने में मजा आता है. 

देखें ट्रेलर-

Simmba Box Office Collection Day 7: रणवीर सिंह-सारा अली खान-रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' Superhit, कमाए इतने करोड़

'रंगबाज (Rangbaaz)'  एक्टिंग के मामले में साकिब सलीम (Saqib Saleem) की मजबूत मौजूदगी दर्ज कराती है. साकिब सलीम ने गैंगस्टर शिव प्रकाश शुक्ला के कैरेक्टर को बेहतरीन ढंग से निभाया है. उनका लहजा और अंदाज दोनों ही दिल को छू जाते हैं. फिर तिगमांशू धूलिया तो 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के समय से ही बतौर एक्टर दिलों पर राज कर रहे हैं. इस बार भी वे नेता बने हैं, वही शातिर अंदाज उन्होंने परदे पर उतारा भी है. रणवीर ने भी अच्छी एक्टिंग की है. 'रंगबाज (Rangbaaz)'  बेहतरीन गैंगस्टर ड्रामा है, जिसे देखना बनता है.

टिप्पणियां

रेटिंगः 4/5
डायरेक्टरः भव धूलिया
कलाकारः साकिब सलीम, रणवीर शौरी, तिगमांशू धूलिया, रवि किशन, भारत चावला, अहाना कुमरा और सौरभ गोयल

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement