NDTV Khabar

'रंगीला राजा' से पहले आई 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां', गोविंदा बोले- मेरे साथ सालों से षड़यंत्र रचा जा रहा...

गोविंदा (Govinda) ने उनकी फिल्म 'रंगीला राजा (Rangeela Raja)' में सेंसर बोर्ड द्वारा कैंची चलाये जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए आरोप लगाया कि फिल्मोद्योग में लोगों का एक समूह है जो उनकी फिल्मों को रिलीज न होने देने के लिए षड़यंत्र रच रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'रंगीला राजा' से पहले आई 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां', गोविंदा बोले- मेरे साथ सालों से षड़यंत्र रचा जा रहा...

गोविंदा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता गोविंदा (Govinda) ने उनकी फिल्म 'रंगीला राजा (Rangeela Raja)' में सेंसर बोर्ड द्वारा कैंची चलाये जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए आरोप लगाया कि फिल्मोद्योग में लोगों का एक समूह है जो उनकी फिल्मों को रिलीज न होने देने के लिए षड़यंत्र रच रहा है. केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा 20 कट लगाये जाने की खबर के बाद शनिवार शाम को संवाददाता सम्मेलन में गोविंदा ने यह बात कही. मालूम हो कि, गोविंदा की फिल्म के साथ आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' रिलीज होनी थी. हालांकि, सेंसर बोर्ड द्वारा कैची चलाई जाने के बाद मामला बंबई हाई कोर्ट पहुंच चुका है.

छठ पर घर नहीं पहुंचे पवन सिंह का झलका दर्द, बोले- 'मायी रोवत होइए...'


गोविंदा ने संवाददाताओं से कहा, "यह पिछले नौ साल से हो रहा है, यहां फिल्म उद्योग में लोगों का एक समूह मेरे खिलाफ षड़यंत्र रच रहा है और मेरी फिल्मों को किसी अच्छे मंच पर रिलीज नहीं होने दे रहा है."

अक्षय कुमार की 6 साल की बेटी ने कर दिखाया ऐसा कारनामा, बार-बार देखा जा रहा Video....

उन्होंने कहा, "या तो मेरी फिल्में रिलीज न हों या फिर उन्हें अच्छे थिएटर या स्क्रीन न मिलें. इसका ताजा उदाहरण 'फ्राइडे' है जो कुछ ही सप्ताह पहले रिलीज हुई. इसे मीडिया से बेहतर रिव्यू मिला लेकिन फिल्म थिएटरों से हटा ली गई."    

निगेटिव रिव्यू का पड़ा असर, तीसरे दिन 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की कमाई में भारी गिरावट

बता दें, फिल्म 'रंगीला राजा' का निर्माण सीबीएफसी के पूर्व प्रमुख और फिल्मकार पहलाज निहलानी ने किया है. सेंसर बोर्ड के पूर्व प्रमुख और फिल्मकार पहलाज निहलानी ने सोमवार को बंबई उच्च न्यायालय का रुख कर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के एक आदेश को चुनौती दी. पहलाज निहलानी की 'इल्जाम' से अपने अभिनय की शुरूआत करने वाले गोविंदा ने उनके साथ 'शोला और शबनम' और 'आंखें' में काम किया है और दोनों ही फिल्में सुपरहिट रहीं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement