NDTV Khabar

रंगोली चंदेल ने दीपिका पादुकोण पर साधा निशाना, कहा- घटिया तरीका है पब्लिसिटी पाने का...

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के निशाने पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आ गई हैं. रंगोली ने उन पर डिप्रेशन को लेकर निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रंगोली चंदेल ने दीपिका पादुकोण पर साधा निशाना, कहा- घटिया तरीका है पब्लिसिटी पाने का...

रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर साधा निशाना

खास बातें

  1. रंगोली चंदेल ने दीपिका पादुकोण पर साधा निशाना
  2. दीपिका पादुकोण के तरीके को बताया वाहियात
  3. रंगोली चंदेल का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) अपने ट्वीट की वजह से हमेशा खबरों में छाई रहती हैं. रंगोली चंदेल जहां कई बार ट्वीट के जरिए सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी शेयर करती हैं तो कभी वह ट्वीट के जरिए बॉलीवुड कलाकारों पर भी निशाना साधती हैं. हाल ही में रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने अपने ट्वीट में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को आड़े हाथ लिया है. इस ट्वीट में रंगोली चंदेल ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के तरीके को वाहियात बताते हुए उन्हें डिप्रेशन के नाम पर पब्लिसिटी पाने वाला भी बताया है. 

Kumkum Bhagya July 5, 2019 Written Update: अभी का सच जान पाएगी प्राची? 'कुमकुम भाग्य' में होगा कुछ ऐसा


दरअसल हाल ही में दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) 'द लिव लव लाफ फाउंडेशन से जुड़ी थीं, जहां उन्होंने अपने डिप्रेशन से जुड़ी कई बातें साझा की थीं. इसके अलावा दीपिका पादुकोण ने फाउंडेशन की एक महिला के साथ अपना वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह डांस करती हुई दिखाई दे रही थीं.' दीपिका पादुकोण के इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने उन पर अपना निशाना साधा. दीपिका पादुकोण के लिए ट्वीट करते हुए रंगोली चंदेल ने लिखा 'यह क्या हो रहा है? यह डिप्रेशन होता है, ये वही लोग हैं जिनको मेंटल वर्ड से प्रॉब्लम थी, मगर डिप्रेशन वीडियोज पर बारातियों की तरह नाच रहे हैं. क्या घटिया वाहियात तरीका है डिप्रेशन के नाम पे पब्लिसिटी लेने का.'  


Budget 2019: मिड्ल क्लास की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी सरकार तो सोशल मीडिया पर यूं बने Memes

टिप्पणियां


बता दें कि रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं. उनके ट्वीट कई बार सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोरते हैं. कंगना रनौत की बहन होने के साथ ही रंगोली चंदेल उनकी मैनेजर भी हैं. वो उस समय चर्चा में आई जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ रहे परिवारवाद को लेकर प्रोड्यूसर करण जौहर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को कटघरे में खड़ा किया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement