रंगोली चंदेल ने ऋतिक रोशन के साथ Photo शेयर कर साधा निशाना, बोलीं- पहले मुझे इंप्रेस करने में लगा रहता था ताकि...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने एक बार फिर अपने ट्वीट के जरिए एक्टर ऋतिक रोशन पर जमकर निशाना साधा है, उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

रंगोली चंदेल ने ऋतिक रोशन के साथ Photo शेयर कर साधा निशाना, बोलीं- पहले मुझे इंप्रेस करने में लगा रहता था ताकि...

रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पर ट्वीट कर साधा निशाना

खास बातें

  • रंगोली चंंदेल का ट्वीट हुआ वायरल
  • ऋतिक रोशन पर जमकर साधा निशाना
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) अपने ट्वीट की वजह से हमेशा खबरों में छाई रहती हैं. रंगोली चंदेल जहां कई बार ट्वीट के जरिए सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी शेयर करती हैं तो कभी वह ट्वीट के जरिए बॉलीवुड कलाकारों पर भी निशाना साधती हैं. हाल ही में रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने अपने ट्वीट में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ अपने ट्विटर हैंडल से एक पुराना फोटो शेयर किया है.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ इस फोटो को शेयर करते हुए रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel Twitter) ने कैप्शन में लिखा, "ये देखो पप्पू जी, सारा दिन मुझे इंप्रेस करने में लगा रहता था ताकि मेरी बहन की गुड बुक्स में आ जाए और आज कहता है हम आपके हैं कौन?" बता दें, बीते दिनों ऋतिक रोशन और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में आए थे. जिस पर रंगोली (Rangoli Chandel) ने कई बार ट्वीट भी किए थे. 


वहीं, रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं. उनके ट्वीट कई बार सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोरते हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन होने के साथ ही रंगोली चंदेल उनकी मैनेजर भी हैं. वो उस समय चर्चा में आई जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ रहे परिवारवाद को लेकर प्रोड्यूसर करण जौहर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को कटघरे में खड़ा किया था.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com