NDTV Khabar

ऋतिक की बहन को लेकर रंगोली चंदेल का खुलासा, कहा- सुनैना को सिर्फ प्रताड़ित ही नहीं किया बल्कि...

रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने एक बार फिर ट्विटर के जरिए ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) और उनके परिवार से जुड़ा खुलासा किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋतिक की बहन को लेकर रंगोली चंदेल का खुलासा, कहा- सुनैना को सिर्फ प्रताड़ित ही नहीं किया बल्कि...

रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने किया सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) से जुड़ा खुलासा

खास बातें

  1. रंगोली चंदेल ने किया सुनैना रोशन से जुड़ा ट्वीट
  2. सुनैना का परिवार उन्हें प्रताड़ित करने के साथ ही परेशान भी करता है
  3. रंगोली चंदेल का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) अपने ट्वीट की वजह से अकसर सुर्खियों में रहती हैं. रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए भी जानी जाती हैं. कुछ दिनों में उन्होंने ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) और उनकी जिंदगी से जुड़ी कई बातें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. हाल ही में रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने एक बार फिर ट्विटर के जरिए सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) और उनके परिवार से जुड़ा खुलासा किया है. इस ट्वीट में रंगोली चंदेल ने बताया है कि सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) को उनका परिवार न केवल शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता है, बल्कि उन्हें काफी परेशान भी करता है. सुनैना रोशन को लेकर रंगोली चंदेल का यह ट्वीट खूब वायरल  हो रहा है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस को झारखंड मॉब लिंचिंग पर आया गुस्सा, बोलीं- नेता शिखर धवन की चोट पर ट्वीट कर सकते हैं लेकिन...


रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने सुनैना रोशन  (Sunaina Roshan) के बारे में बताते हुए अपने ट्वीट में लिखा 'पिछले एक महीने से सुनैना रोजाना कंगना के पास कॉल करती है. वह हमसे बातें करती है और कई बार रोती भी है. जब से उसने मीडिया के सामने अपनी बात कही है, तब से ही उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा है. उसने मुझसे बताया है कि उसका परिवार केवल उसे मारता ही नहीं है बल्कि उसे काफी परेशान भी करता है. काफी असहाय महसूस कर रही हूं, नहीं मालूम कि क्या करना है.' अपने ट्वीट के जरिए रंगोली चंदेल ने बताया कि सुनैना रोशन का परिवार उन्हें शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने के अलावा काफी परेशान करता है. 

IAS टॉपर रहीं टीना डाबी खान का वीडियो हुआ वायरल, प्रिया प्रकाश वारियर को यूं दी टक्कर

टिप्पणियां

इस ट्वीट से पहले भी रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने कई बार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुनैना रोशन की बातें की हैं, साथ ही पूरे रोशन परिवार पर निशाना भी साधा है. अपने एक ट्वीट में रंगोली चंदेल ने ऋतिक रोशन के परिवार को शर्मनाक बताया था. वहीं सुनैना रोशन की बात करें तो उन्होंने भी मीडिया से खुलकर अपने परिवार के बारे में बात चीत की थी. सुनैना रोशन ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उनके पापा ने उन्हें थप्पड़ मारा था, साथ ही उनके दोस्त से मिलने से भी रोका था. 
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement