NDTV Khabar

कंगना रनौत को लेकर रंगोली चंदेल का ट्वीट, बोलीं- जब से पीएम मोदी का सपोर्ट किया है...जान के दुश्मन बन गए

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और पत्रकार जस्टिन राव (Justin Rao) के बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हुए झगड़े के बाद अब कंगना की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) उनके सपोर्ट में उतरी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना रनौत को लेकर रंगोली चंदेल का ट्वीट, बोलीं- जब से पीएम मोदी का सपोर्ट किया है...जान के दुश्मन बन गए

कंगना (Kangana Ranaut) के सपोर्ट में उतरी बहन रंगोली चंदेल

खास बातें

  1. कंगना के सपोर्ट में उतरी बहन रंगोली चंदेल
  2. 'जजमेंटल है क्या' की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हुआ झगड़ा
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है पत्रकार और कंगना का वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आने वाली फिल्म 'जजमेंटल है क्या' (Judgemental Hai Kya) की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर पत्रकार जस्टिन  राव के साथ उनकी कहा-सुनी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में कंगना रनौत पत्रकार से पूछ रही हैं, 'तुम मेरे बारे में इतना गलत कैसे लिख सकते हो?' कंगना (Kangana Ranaut) की बात सुनकर रिपोर्टर बोलता है कि उनका कुछ भी ऐसा कहना बिल्कुल भी सही नहीं है. सोशल मीडिया पर पत्रकार और एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच गहमागहमी का ये वीडियो छाया हुआ है. अब कंगना के सपोर्ट में उनकी बहन रंगोली उतरी हैं. रंगोली ने कंगना को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

प्रियंका चोपड़ा स्विमिंग पूल में फरमा रहीं थी आराम और निक जोनस ने खींची फोटो...देखें Pics


दरअसल, रंगोली (Rangoli Chandel) ने पत्रकार जस्टिन राव और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक फोटो अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट करते कर पत्रकार को घेरते हुए लिखा, 'अपनी मीडिया की हालत देखो, जब से कंगना ने मोदी जी को सपोर्ट किया है और नेशनलिस्ट फिल्में बनाई है, ये सब लिबरल उसकी जान के पीछे पड़ गए हैं. यही जस्टिन राव कंगना के आगे-पीछे घूमता था.' रंगोली ने केवल एक नहीं बल्कि कई ट्वीट किए हैं और पत्रकार के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया  है. रंगोली के इस ट्वीट पर जहां कुछ लोग कंगना का सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोग रंगोली से सबूत भी मांग रहे हैं.

Saaho First Song: 'साइको सैंया' हुआ रिलीज, डैशिंग लुक में नजर आए प्रभास और श्रद्धा, देखें Video

बता दें प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना (Kangana Ranaut) ने दावा किया था कि पत्रकार जस्टिन राव ने 'मणिकर्णिका' के प्रमोशन के दौरान 3 घंटे तक उनकी वैन में इंटरव्यू लिया था. लेकिन कंगना को लेकर उन्होंने काफी कुछ गलत लिखा. कंगना ने जस्टिन पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने उन्हें मैसेज भी किया था, जिस पर पत्रकार ने उनसे चैट का स्क्रीनशॉट मांगा था. बाद में ये झगड़ा इतना बढ़ गया कि एकता कपूर को बीच में आना पड़ा. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

टिप्पणियां


 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement