भोजपुरी फिल्म की एक्ट्रेस रानी चटर्जी निकलीं घर से बाहर, और करने लगी डांस... देखें VIDEO

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) यूं तो अपनी भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Film) की वजह से सुर्खियों में रहती है. लेकिन इन दिनों वो अपनी एक वीडियो (Viral Video) की वजह से खासा सुर्खियां बटोर रही हैं. इस वीडियो में रानी का अंदाज देखने लायक है.

भोजपुरी फिल्म की एक्ट्रेस रानी चटर्जी निकलीं घर से बाहर, और करने लगी डांस... देखें VIDEO

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रानी चटर्जी का डांस वीडियो वायरल
  • रानी चटर्जी घर से बाहर निकलते ही हाथ फैलाकर करने लगी हांस
  • रानी चटर्जी का देखिए धमाकेदार डांस

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) यूं तो अपनी भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Film) की वजह से सुर्खियों में रहती है. लेकिन इन दिनों वो अपनी एक वीडियो (Viral Video) की वजह से खासा सुर्खियां बटोर रही हैं. इस वीडियो में रानी का अंदाज देखने लायक है. रानी चटर्जी का यह वीडियो शेयर के तुरंत बाद ही वायरल होने लगा और इसे लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि शेयर होने के कुछ घंटे के अंदर ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

इस वीडियो में रानी चटर्जी की लुक देखने लायक है. उन्होंने ब्लू कलर की फ्रॉक और व्हाइट सैंडल पहना रखा है. और  वह हाथ फैलाकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन सबसे दिलचस्प है इस वीडियो का बैकग्राउंड गाना. इस वीडियो के बैकग्राउंड में गाना चल रहा है ये हसीं वादियां, ये खुला आसमां. सिर्फ इतना ही नहीं रानी चटर्जी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ये हसीं वादियां.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक 2 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही साथ इस वीडियो पर हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.