NDTV Khabar

किरदार में रम जाने के लिए अपनी असली शख्सियत भूल जाती हैं रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी के मुताबिक, "फिल्म में किरदार निभाते वक्त मैं रानी मुखर्जी को वहां से पूरी तरह हटा देने की कोशिश करती हूं और अपने किरदार के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ जाती हूं."

67 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
किरदार में रम जाने के लिए अपनी असली शख्सियत भूल जाती हैं रानी मुखर्जी

अगले साल 23 फरवरी को रिलीज होगी 'हिचकी'

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी कमबैक फिल्म 'हिचकी' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि उनका अपने दर्शकों के साथ हमेशा से एक मजबूत जुड़ाव रहा है. रानी का मानना है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि वह असली जीवन की अपनी शख्सियत को कभी भी पर्दे पर नहीं लाती हैं.

रानी मुखर्जी का खुलासा- इस फिल्म के फ्लॉप होने पर टूटा पति का दिल

बेटी आदिरा के जन्म के बाद रानी अपनी पहली फिल्म 'हिचकी' को लेकर उत्साहित हैं. इसमें वह एक ऐसी महिला के किरदार में हैं जो नर्वस सिस्टम के विकार टॉरेट सिंड्रोम से ग्रस्त है. इसके कारण उन्हें बार-बार हिचकी आती रहती है. अपनी इस कमी को वह शिक्षक बनने के अपने सपने के बीच में नहीं आने देती.

WHAT! 22 साल से परेशान रानी मुखर्जी ने आखिरकार कर ही दिया खुलासा...


रानी ने भाषा को दिए इंटरव्यू में कहा, "फिल्म में किरदार निभाते वक्त मैं रानी मुखर्जी को वहां से पूरी तरह हटा देने की कोशिश करती हूं और अपने किरदार के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ जाती हूं. सिनेमा हॉल में बैठा शख्स यह भूल जाए कि वास्तव में आप कौन हैं और पूरी तरह आपके किरदार पर ही विश्वास करने लगे तो यह एक कलाकार के लिए वास्तविक जीत होती है."

देखें, फिल्म का ट्रेलर...

तो इस वजह से मीडिया की नजरों से दूर रखी जाती हैं रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा...

टिप्पणियां

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को रानी मुखर्जी के फिल्ममेकर पति आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म अगले साल 23 फरवरी को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement