NDTV Khabar

WHAT! 22 साल से परेशान रानी मुखर्जी ने आखिरकार कर ही दिया खुलासा...

काफी लंबे ब्रेक के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी एक बार फिर इंडस्ट्री में वापसी करने जा रही हैं. वो अब अपनी अगली फिल्म 'हिचकी' में दिखने वाली हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
WHAT! 22 साल से परेशान रानी मुखर्जी ने आखिरकार कर ही दिया खुलासा...

खास बातें

  1. लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं रानी मुखर्जी
  2. फिल्म 'हिचकी' में हकलाने का करेंगी रोल
  3. रानी ने बताई दिल की बात
नई दिल्ली:

काफी लंबे ब्रेक के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी एक बार फिर इंडस्ट्री में वापसी करने जा रही हैं. वो अब अपनी अगली फिल्म 'हिचकी' में दिखने वाली हैं. इस फिल्म से पहले मीडिया में खबरें आई हैं कि रानी मुखर्जी बचपन से ही स्टैमरिंग (हकलाने) की परेशानी से जूझ रही थीं, 'हिचकी' फिल्म में वो हकलाने का रोल निभाने वाली हैं. खबरों की मानें तो उन्होंने एक इंटरव्यू में स्वीकार किया है कि वे 22 साल हकलाने की समस्या से जूझ चुकी हैं. भले ही रानी इस फिल्म में हकलाने वाली लड़की की भूमिका अदा करेंगी, लेकिन यह उनके साथ असल जीवन से भी जुड़ा हुआ है.

पढ़ें: रानी मुखर्जी की बेटी के जन्मदिन में छाए रहे करीना कपूर और करण जौहर के Star Kids, देखें Inside Photos

मीडिया के सूत्रों ने यह भी बात कही है कि रानी मुखर्जी के अलावा पिछले 22 साल से इस बारे में किसी को कुछ नहीं पता था. रानी का कहना है कि  मैंने हकलाने पर काम किया और सामने वाले व्यक्ति मुझे पकड़ ही नहीं पाते कि मुझे इसकी दिक्कत है. बता दें कि कुछ समय पहले ही रानी के पिता राम मुखर्जी का देहांत हो गया था.


VIDEO: पुलिस को मिला 'मर्दानी' रानी का साथ

टिप्पणियां

इस बारे में रानी ने कहा कि इस बुरे समय पर वो अपनी बेटी आदिरा का सहारा लेती थीं. फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं है कि इसके पीछे की सच्चाई क्या है या फिर इस फिल्म के प्रमोशन के लिए प्लान की जा रही है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जेल से निकलने के तुरंत बाद हार्दिक पटेल फिर हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Advertisement