NDTV Khabar

Rani Mukerji ने रात्रि गश्ती पुलिस टीम से मुलाकात की, फिर कही यह बात...

अपनी आगामी फिल्म 'मर्दानी 2 (Mardani 2)' की रिलीज की तैयारी में व्यस्त अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukerji)ने विशेष रात्रि गश्ती पुलिस टीम से मुलाकात की, जो दिन-रात शहर की सुरक्षा में तैनात रहते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Rani Mukerji ने रात्रि गश्ती पुलिस टीम से मुलाकात की, फिर कही यह बात...

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने पुलिस टीम से की मुलाकात

खास बातें

  1. रानी मुखर्जी ने पुलिस टीम से की मुलाकात
  2. रात्रि गश्ती पुलिस टीम से की मुलाकात
  3. रानी मुखर्जी ने पुलिस टीम की तारीफ की
नई दिल्ली:

अपनी आगामी फिल्म 'मर्दानी 2 (Mardani 2)' की रिलीज की तैयारी में व्यस्त अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukerji)ने विशेष रात्रि गश्ती पुलिस टीम से मुलाकात की, जो दिन-रात शहर की सुरक्षा में तैनात रहते हैं. नागरिकों को सुरक्षा प्रदान करने के लिए रानी शहर की पूरी पुलिस टीम को सलाम करती हैं. महिलाओं की सुरक्षा में तत्पर स्पेशल नाइट पेट्रोल पुलिस टीम से मिलने के बाद रानी ने कहा, "कड़ी निगरानी से कई अपराधों को रोका जा सकता है और मैं अपने शहर की पूरे पुलिस बल को सलाम करती हूं, जो एक भी सेकेंड के लिए बिना पलक झपकाए हमारी सुरक्षा करते हैं. मैं उनके बिना एक समाज की कल्पना नहीं कर सकती हूं. उनका दैनिक बलिदान और कर्तव्य के प्रति अटूट भावना हमें शांतिपूर्वक जीने में सहायता करती है और हम अपने पुलिस बल द्वारा किए जा रहे असाधारण काम को उजागर करने के लिए अपनी तरफ से एक छोटा-सा प्रयास कर रही हूं,."

धर्मेंद्र ने मेथी का पराठे खाते हुए दिखाया अपना बंगला, बोले- एक दिन ये सब...देखें Video


रात्रि गश्ती पुलिस टीम के पास काम करने का वक्त भी काफी चुनौतीपूर्ण होता है, क्योंकि वे हर रोज रात आठ बजे से सुबह आठ बजे तक 12 घंटे काम करते हैं. रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने कहा, "मैं रात में नागरिकों की सुरक्षा के उनके काम को देखने के लिए एक अत्यन्त विशिष्ट पुलिस इकाई रात्रि गश्ती पुलिस टीम से मिली. उनके काम को देखकर मैं चकित रह गई. हमारा परिवार शांति से सो सके या रात के वक्त सफर करने वालों को सुरक्षित महसूस कराने के लिए जिस हद तक वे काम करते हैं, वह वाकई में असाधारण है. इससे मेरी आंखें खुल गईं और इस बारे में मुझे प्रशिक्षित करने के लिए मैं महाराष्ट्र पुलिस की तहे दिल से शुक्रिया अदा करती हूं."

जरीन खान ने खुले मैदान में यूं दौड़ाई बुलेट, देखते रह गए बॉडीगार्ड्स- देखें Video

आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सारा अली खान ने फिर शेयर की Photos, इंटरनेट पर मच गई धूम

Advertisement