NDTV Khabar

रानी मुखर्जी ने किया खुलासा, मां से बोले इस झूठ के कारण 5 दिनों तक नहीं लौट पाई थीं घर

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने बताया कि अपनी मां से बोला गया एक झूठ उनपर काफी भारी पड़ गया था और इसी कारण वह पांच दिनों तक अपने घर वापस नहीं लौट पाई थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रानी मुखर्जी ने किया खुलासा, मां से बोले इस झूठ के कारण 5 दिनों तक नहीं लौट पाई थीं घर

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) दंगों के वजह ने नहीं लौट पाई थीं घर

खास बातें

  1. रानी मुखर्जी ने किया जीवन से जुड़ा खुलासा
  2. एक्ट्रेस ने कहा कि एक झूठ उनके लिए पड़ गया था भारी
  3. जल्द ही 'मर्दानी 2' में नजर आएंगी एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Ranu Mukerji) इन दिनों अपनी फिल्म 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) की तैयारी में लगी हुई हैं. इस फिल्म में रानी मुखर्जी एक दमदार पुलिस ऑफिसर के रूप में नजर आएंगी. कुछ दिनों पहले 'मर्दानी 2' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें रानी मुखर्जी की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई थी. फिल्म से इतर रानी मुखर्जी हाल ही में 'प्रो म्यूजिक काउंटडाउन' में पहुंचीं, जहां उन्होंने अपने जीवन से जुड़े कई खास किस्सों के बारे में खुलासा किया. इसी बीच रानी मुखर्जी ने बताया कि अपनी मां से बोला गया एक झूठ उनपर काफी भारी पड़ गया था और इसी कारण वह पांच दिनों तक अपने घर वापस नहीं लौट पाई थीं. 

कॉमेडियन कीकू शारदा ने जमीन से मिट्टी उठाकर सूंघी, तो शख्स बोला- ये मिट्टी नहीं बल्कि... देखें Video


रानी मुखर्जी (Ranu Mukerji) ने बताया कि कैसे उन्होंने मुंबई में हुए दंगों को गंभीर रूप से नहीं लिया और अपनी मां से झूठ बोलकर कोलाबा चली गईं, जो कि उन्हें काफी भारी पड़ा. 'प्रो- म्यूजिक काउंटडाउन' में इस बारे में विस्तार से बताते हुए कहा, "करियर के शुरुआती दिनों में मैंने मुंबई में हुए दंगों को गंभीर रूप से नहीं लिया और मां से झूठ बोलकर मैं कोलाबा चली गई. लेकिन यह मामला इतना बढ़ गया और मेरे झूठ का भी बुरा परिणाम निकला, पांच दिनों में के लिए मैं अपने घर नहीं आई, जो मेरे लिए काफी कठिन समय था." रानी मुखर्जी ने बताया कि एक मां होने के नाते उन्हें अपनी गलती का एहसास एक सीख के तौर पर हुआ, जिससे वह हर किसी को परीचित कराना चाहती हैं. 

बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, फिल्म 'लव यात्री' को लेकर नहीं होगी कार्रवाई

बता दें कि रानी मुखर्जी (Ranu Mukerji) बॉलीवुड की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्होंने साल 1996 में फिल्म 'राजा की आएगी बारात' से डेब्यू किया था. इसके बाद वह 'गुलाम' में भी नजर आईं, लेकिन उन्होंने 'कुछ कुछ होता है' से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई. इसके बाद रानी मुखर्जी 'कभी खुशी कभी गम', 'साथिया', 'हम तुम', 'युवा', 'वीर जारा', 'बंटी और बब्ली', 'कभी अल्विदा न कहना' और 'नो वन किल्ड जेसिका' जैसी फिल्मों में भी दिखाई दीं. अब जल्द ही एक्ट्रेस मर्दानी 2 के जरिए एक बार फिर धमाल मचाने वाली हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement